बहराइचः बेटे के संपर्क में आए पिता समेत दो लोगों में कोरोना की पुष्टी

बहराइचः कोरोना वायरस के संक्रमण से पाजिटिव पाए गए साहबपुरवा गांव निवासी बेटे के संपर्क में आए पिता की भी सैंपल रिपोर्ट पाजिटिव निकली है। इसके साथ ही हुजूरपुर निवासी एक व्यक्ति भी पाजिटिव मिला है। अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 68 पहुंच गई है। जबकि एक्टिव केस 43 हो गए हैं।

ये भी पढ़ें..भारी पड़ी छेड़खानी, ग्रामीणों ने पकड़कर किया गंजा

कोरोना वायरस का संक्रमण जिले में पांव पसारता जा रहा है। जिले के अलग-अलग हिस्सों में प्रवासी कामगारों के आने का भी सिलसिला जारी है। तीन दिन पूर्व विकास खंड चित्तौरा के साहबपुरवा गांव निवासी मुंबई से लौटे एक प्रवासी की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वह घर पर ही होम क्वारंटीन था। घर पर वह पिता के संपर्क में भी आया था। परिवार के 10लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे।

जिसमें उसके पिता के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। प्रशासन द्वारा गांव को पहले ही हॉटस्पाट घोषित कर रखा गया है। इसी तरह हुजूरपुर के पूरे प्रह्लादपुर गांव निवासी एक प्रवासी कामगार के भी पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। प्रशासन द्वारा उसके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लेने की कार्रवाई की जा रही है। उसे भी होम क्वारंटीन रखा गया है। ऐसे में गांव को हॉटस्पाट बनाने की कार्रवाई भी प्रशासन द्वारा शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें..अंधविश्वासः कोरोना का खौफ, किशोरी ने जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ाई

(रिपोेर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newsCoronaCorona lockdownCorona patienthindi newsNews in HindiThree corona patientsकोरोनाबहराइच समाचारयूपी समाचार हिन्दी
Comments (0)
Add Comment