रेलवेकर्मी के घर से लाखों की नगदी लेकर फरार हुए चोर

लखनऊ– मानक नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले रेलवे के चतुर्थ श्रेणी कर्मी के घर चोरों ने धावा बोल दिया और अलमारी में रखे हजारों रूपये नगदी व जेवरात चोरी कर फरार हो गए। चोरी की जानकारी होने पर पीडित ने यूपी डायल -100 पर सूचना कर स्थानीय थाने पर जाकर लिखित तहरीर दी। 

 

मानक नगर थाना क्षेत्र के आरडीएसओं स्थित स्लीपर ग्राउण्ड रेलवे कालोनी 74में रेलवे के चतुर्थ श्रेणी पद पर कार्यरत उमेश चैधरी अपनी पत्नी किरन व बच्चों संग रहते है। पीडित के मुताबिक वह पूरे परिवार के साथ विगत 20 तारीख़ को अपने पैतृक आवास कानपुर जनपद गया था। जहां से सोमवार सुबह लौटा और जब घर के अंदर गया तो अलमारी व लॉकर खुला हुआ था। जिसमें रखे पैंतीस हजार नगद व एक हार, सोने का कंगन व सोने की अंगूठी गायब थी। पीडित की सूचना पर पहुंची कन्ट्रोल पुलिस ने जांच के बाद स्थानीय थाने पर जाकर शिकायत दर्ज कराने की बात कहकर चलते बनी। वहीं पीडित ने स्थानीय थाने पहुंचकर पुलिस को लिखित तहरीर दी। 

मानक नगर थाना प्रभारी संतोष कुश्वाह ने बताया कि पीडित ने घर में चोरी होने की तहरीर दी है। चोरी की बात संदिग्ध लग रही है बाकी जांच के बाद स्पष्ट हो सकेगा। 

( रिपोर्ट – अंशुमान  दुबे , लखनऊ )

Comments (0)
Add Comment