भाजपा जिला अध्यक्ष की गुंडई, बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता को पीटा

बदायूं– सत्ता का नशा ऐसा होता है जिसपर आजाये उसपर दिखता ही है फिर चाहे किसी की सरकार क्यों न हो . अब भाजपा भी इसी कदमो पर चलती दिख रही है . बदायूं में भाजपा जिला अध्यक्ष हरीश शाक्य पर विजली विभाग के एक्सीईएन ने धमकाने और मारपीट का आरोप लगाया है.

इस मामले में बीजेपी जिला अध्यक्ष के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज किया गया है . वही बीजेपी जिला अध्यक्ष इस पूरी घटना से इंकार कर रहे है .पूरी घटना बदायूं में घटित हुयी है. विजली चोरी में पकडे गए बीजेपी कार्यकर्त्ता को बचाने बीजेपी जिला अध्यक्ष हरीश शाक्य अपनी हनक दिखाते हुए आगे आ गये . उन्होंने विजली बिभाग के ऑफिस में अपने 15-20 कार्यकर्ताओं के साथ पहुचकर हंगामा करते हुए हाथापाई की. उसके बाद कुर्सिया भी तोड़ डाली . बचाव में आये जेई के हाथ में भी चोट लगी है . यह घटना जिले के एक्सीईएन विजेंद्र सिंह के साथ हुई है .

वही जब इस मामले में बदायूं भाजपा जिला अध्यक्ष से बात कि तो उन्होंने पूरी घटना को नकार दिया . उन्होंने कहा कि कई शिकायते मिल रही थी. मुझे कार्यकर्ताओं ने बताया कि जबरजस्ती बिजली चोरी का आरोप लग रहा है . इसी बात पर एक्सीईएन मेरे साथ बदसुलूकी करने लगे मैंने विरोध किया . इस बात को लेकर कुछ लोगो के समझाने के बाद मै उनके ऑफिस से नीचे उतर आया . फिर बाद में पता चला उन्होंने ऑफिस में तोड़फोड़ की और मेरे उपर बदसलूकी, हाथापाई का आरोप लगाया है . यह पूरी घटना सही नहीं है .

घटना के बाद बिजली विभाग के JE पवन कुमार ने बीजेपी जिला अध्यक्ष हरीश शाक्य के खिलाफ सिविल लाइन थाने में तहरीर दी है . पुलिस इस घटना को टालती रही जब विभाग ले लोगो ने अधिकारियो से कहा अगर कारवाही नहीं हुई तो पूरे जिले की बिजली सप्लाई बंद कर दी जाएगी .तब देर रात सत्ता में बीजेपी जिला अध्यक्ष सहित 15-20 लोगो पर सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज हुआ .

( रिपोर्ट-राहुल सक्सेना , बदायूं  )

Comments (0)
Add Comment