2017 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनी ‘टाइगर जिंदा है’

मनोरंजन डेस्क — सलमान खान की जब भी कोई फिल्म बड़े पर्दे पर आती है तो एक बात तय होती है कि ये फिल्म कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.हालांकि ‘ट्यूबलाइट’ को छोड़कर उनकी सारी फिल्मों को देखें तो सभी फिल्मों शानदार कमाई की है.

वहीं इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ लगातार बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने अब तक कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं. ‘टाइगर जिंदा है’ बाहुबली के बाद 2017 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है. 

कमाई की बात करे तो फिल्म ने पहले दिन यानि 22 दिसंबर को 34.10 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं दूसरे दिन 35.30 करोड़ तीसरे 45.53 करो़ड़ चौथे दिन 36.54 पांचवे दिन 35 करोड़ रुपये कमाए जबकि छठे दिन फिल्म ने 20 करो़ड़ रुपये की कमाई साथ लगभग करोड़ रुपये कमा चुकी है.सलमान के फैन्स इस फिल्म पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि इस फिल्म को देश भर में 4600 और विदेशों में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.‘टाइगर जिंदा है’ साल 2012 में रिलीज हुई ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, अंगद बेदी, परेश रावल, अनुप्रिया, कुमुद मिश्रा, सुदीप संजीव मुख्य भूमिका में हैं. ‘एक था टाइगर’ का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. इसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.

 

 

 

 

Comments (0)
Add Comment