‘तख्तापलट’ पर कुमार विश्वास ने ‘किम जोंग’ के सहारे किया आप पर पलटवार

नई दिल्ली– राज्यसभा का टिकट काटे जाने से नाराज कुमार विश्वास और आम आदमी पार्टी के बीच विवाद गहराता जा रहा है। AAP के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने केजरीवाल सरकार गिराने के गंभीर आरोप को लेकर पार्टी विधायक और दिल्ली के पार्टी संयोजक गोपाल राय पर पलटवार किया है।

विश्वास ने नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग और फिल्म बाहुबली के किरदारों माहिष्मति, शिवगामी, कटप्पा का जिक्र कर गोपाल राय और पार्टी आलाकमान पर निशाना साधा। कुमार विश्वास   ने कहा, ‘पांच राज्यों के प्रभारी, दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष, पीएसी मेंबर, राष्ट्रीय प्रवक्ता, विधायक और मंत्री जैसे 9 पदों पर रहने वाले गोपाल राय कार्यकर्ताओं को मीर जाफर कहते हैं। आज 7 महीने बाद उनकी कुंभकर्णी नींद खुली है। पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया है।’ 

कुमार विश्वास ने चर्चित फिल्म बाहुबली का जिक्र करते हुए इशारों-इशारों में अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने कहा, ‘दरअसल, इस माहिष्मति की शिवगामी देवी कोई और है। हर बार नए कटप्पा पैदा किए जाते हैं।’ कुमार विश्वास ने राय को आम आदमी पार्टी का किम-जोंग-उन बता दिया है। आपको बता दें कि गोपाल राय ने कुमार को पार्टी विरोधी गतिविधियों का दोषी करार दिया था। उधर पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा की नाराजगी की भी खबरें आने लगीं हैं। विधायक कपिल मिश्रा ने उम्मीदवार सुशील गुप्ता के खिलाफ कलावती कोली को उतारने की बात कही है। 

Comments (0)
Add Comment