एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या

बांदा — उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में दिल को दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां हत्यारों ने एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। घर के भीतर खून से लथपथ शव पड़े देख पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

 वहीं इस खौफनाक वारदात से पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना पाकर मौके पर एसपी स्थानीय पुलिस बल के साथ पहुंचे और छानबीन के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक, बांदा जिला के छोटका पुरवा में सुबह एक घर में चार लोगों की खून से सनी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना फौरन पुलिस को दी गई। सूचना पाकर डीआईजी, एसपी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं घर के अंदर चार शवों के साथ हर तरफ खून ही खून बिखरा हुआ था।जिन्हें किसी ने धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। मरने वाले एक ही परिवार के है जिनमें पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, परिवार में कुल 6 लोग थे। जिनमें से चार की हत्या कर दी गई। जबकि एक बेटा और एक बेटी इस हमले में बच गए। पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद चारों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर अब इस बात की जांच की कर रही है कि इस सामूहिक हत्याकांड के पीछे क्या वजह थी। इस वारदात को किसने अंजाम दिया।

पुलिस ने डॉग स्क्वॉड, फिंगर फ्रिंट दस्ता और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली है।फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं। हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं है और न ही हत्यारों का कोई सुराग पुलिस के हाथ लग पाया है। हालांकि पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है।

 

 

Comments (0)
Add Comment