BJP अध्यक्ष ने उठाए अमित शाह के जूते, जमकर हो रहे ट्रोल, VIDEO हुआ वायरल

तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जूते अपने हाथ में लेकर दौड़ते और फिर उनके पैरों के पास रखते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो सिकंदराबाद के उज्जैनी महाकाली मंदिर का है, जहां संजय गृहमंत्री के साथ बाहर आए और उनके जूते उठाने के लिए दौड़े और फिर अमित शाह के सामने रख दिए। वीडियो में दिख रहा है कि, अमित शाह और बीजेपी सांसद बंदी संजय उज्जैनी महाकाली मंदिर से बाहर निकलते हैं। तभी बंदी संजय तेजी से आगे बढ़ते हैं और एक किनारे रखे हुए अमित शाह के जूते उठाकर उनके सामने रख देते हैं।

ये भी पढ़ें..हार्दिक पांड्या और नताशा की बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया पर पारा

इस वीडियो के सामने आने के बाद सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने संजय को दिल्ली और गुजरात के नेताओं का ‘गुलाम’ करार दिया और तेलंगाना के स्वाभिमान की रक्षा करने का आह्वान किया। वहीं टीआरएस नेताओं ने संजय को जमकर ट्रोल किया, जो अक्सर टीआरएस नेताओं पर मुख्यमंत्री और टीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव के गुलाम होने का आरोप लगाते हैं।

राज्य के मंत्री और मुख्यमंत्री केसीआर के बेटे रामा राव ने कहा कि समाज के लोग तेलंगाना के स्वाभिमान का अपमान करने वालों और आत्मसम्मान की रक्षा को खतरे में डालने वालों को बाहर करने के लिए तैयार हैं। टीआरएस के एक अन्य नेता एम. कृष्णक ने ट्वीट किया, “चप्पल लाने की रफ्तार और फोकस दिखाता है कि कल भाजपा हमारे राज्य को अमित शाह के चरणों में रखेगी.. ऐसे लोगों से सावधान रहें।”

तेलंगाना के लिए एआईसीसी प्रभारी मनिकम टैगोर ने वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “भाजपा में पिछड़े वर्ग के नेता की क्या हैसियत है, सच देखिए।” कांग्रेस नेता अडांकी दयाकर ने भी बंदी संजय पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य भाजपा प्रमुख ने तेलंगाना समाज को बदनाम किया है।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amit ShahBandi SanjayCongressfootwearsocial mediaTelanganaTRSviral videoअमित शाहकांग्रेसजूतेटीआरएसतेलंगानाबंदी संजयवायरल वीडियो
Comments (0)
Add Comment