‘Aarya 2’ के लिए सुष्मिता सेन को मिला ये इंटरनेशनल अवार्ड

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की अदाकारी के करोड़ों चाहने वाले हैं। 1996 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सुष्मिता सेन के शो ‘आर्या 2’ के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वर्किंग वुमन अवार्ड से सम्मानित किया गया है। बता दें कि यह पुरस्कार डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (DCSAFF) द्वारा प्रस्तुत किया जाता है, जो वर्तमान में लगभग 16 जनवरी से 30 जनवरी तक चलेगा।

ये भी पढ़ें..श्रेयस अय्यर को नही बल्कि इन दो खिलाड़ी को बनाया गया लखनऊ,अहमदाबद टीम का कप्तान!

वहीं सुष्मिता सेन ने ‘आर्या’ की टीम को इस शो के लिए अथक परिश्रम करने का श्रेय दिया है, जो वैश्विक पहचान प्राप्त कर रहा है। अपने उत्साह को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “मैं ‘आर्या 2’ को मिले प्यार और सराहना से अभिभूत हूं। पूरी टीम ने काम करने के लिए कड़ी मेहनत की है जो सभी को पसंद आ रही है।”

बयान में आगे कहा गया है कि एक टेलीविजन श्रृंखला में एक महिला अभिनेता द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वकिर्ंग वुमन अवार्ड जीतना उत्साहजनक है। मैं डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों को मुझे और पूरी टीम को यह सम्मान देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।

फिल्म फेस्ट का 2022 संस्करण लेखक, निर्देशक और अभिनेता अनंत महादेवन के साथ उनकी नई किताब ‘वन्स अपॉन ए प्राइम टाइम’ और मोहन राय द्वारा निर्देशित नेपाली फीचर फिल्म ‘महानगर-वन नाइट इन काठमांडू’ के बारे में एक किताब चर्चा के साथ शुरू हुआ। फिल्म निर्माता विशाल चालिहा की असमिया फिल्म ‘सिजौ’ 30 जनवरी को DCSAFF 2022 की समापन फिल्म होगी।

DCSAFF के बारे में बात करते हुए कहा- 2012 में श्याम बेनेगल की क्लासिक फिल्म ‘मैमो’ के शुरूआती शीर्षक के रूप में शुरू हुआ फिल्म उत्सव, वर्तमान में अपने 10 वें संस्करण में है और इसमें भारत, पाकिस्तान, नेपाल, कनाडा और अमेरिका और कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में शामिल होंगी।

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Aarya 2Entertainment News TodayInternational Association of Working Women AwardInternational AwardProducer Vishal ChalihaSushmita Senइंटरनेशनल अवार्डनिर्माता विशाल चालिहासुष्मिता सेन
Comments (0)
Add Comment