सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी: रिया समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने किया ऐसे याद

दुनियाभर के लोगों के दिलों पर राज करने वाले जिंदादिल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज 21 जनवरी को जन्मदिन है।

दुनियाभर के लोगों के दिलों पर राज करने वाले जिंदादिल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज 21 जनवरी को जन्मदिन है। सुशांत को इस दुनिया से गए करीब डेढ़ साल बीत गए लेकिन अपने फैंस के दिलों में आज भी वो जिन्दा है। वही सुशांत के जन्मदिन के मौके पर आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर #justiceForSushantSinghRajput ट्रेंड कर रहा है। वही सुशांत के जन्मदिन पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने भी उन्हें याद किया है।

रिया चक्रवर्ती :

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज 36वां जन्मदिन है। इस मौके पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स और उनकी गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी उनको याद किया है। रिया ने सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस में सुशांत के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है।

https://www.instagram.com/p/CY_A25kp1xQ/

 

कंगना ने इस तरह किया याद:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक तस्वीर के साथ पोस्ट लिखी है, ‘आसमान के चमकते सितारे को जन्मदिन की बधाई’।

अनुष्का शर्मा ने यूं किया याद:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी सुशांत को याद करते हुए दिवंगत अभिनेता की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और कैप्शन दिया, टूटे हुए दिल की इमोजी के साथ लिखा कि “याद में”।

2020 में फ़्लैट में पाए गए थे मृत:

आपको बता दें कि 14 जून 2020 को अपने फ़्लैट पर मृत पाए गए थे। उनके मौत की खबर ने उनके सभी फैंस को शोक में लहर दौड़ गई थी। वही आज भी उनके अचानक से मरने की खबर की जांच चल रही है। इतना ही नही सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को उनकी मौत के बाद जेल भी जाना पड़ा था। इस मामले में उनकी काफी आलोचना भी हुई थी।

 

 

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Entertainment NewsEntertainment News in Hindihashtag Sushant Singh Rajputhindi newsNews in Hindirhea chakrabortySushant Singh RajputSushant Singh Rajput Birth AnniversarySushant Singh Rajput Box officesushant singh rajput deathSushant Singh Rajput DreamsSushant Singh Rajput girlfriendSushant Singh Rajput last movieSushant Singh Rajput MovieSushant Singh Rajput NewsSushant Singh Rajput trendSushant Singh Rajput twitterरिया चक्रवर्तीसुशांत सिंह राजपूतसुशांत सिंह राजपूत इंस्टाग्रामसुशांत सिंह राजपूत गर्लफ्रेंड्ससुशांत सिंह राजपूत गानेंसुशांत सिंह राजपूत जन्मदिनसुशांत सिंह राजपूत ट्विटरसुशांत सिंह राजपूत निधनसुशांत सिंह राजपूत न्यूजसुशांत सिंह राजपूत फिल्मेंसुशांत सिंह राजपूत बर्थ एनिवर्सरीसुशांत सिंह राजपूत बर्थडेसुशांत सिंह राजपूत बॉक्स ऑफिससुशांत सिंह राजपूत मौतसुशांत सिंह राजपूत हिंदी न्यूज
Comments (0)
Add Comment