सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराया 15 करोड़ का विज्ञापन

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड सितारों ने फेयरनेस क्रीम्स के खिलाफ आवाज उठानी शुरु कर दी है. बहुत से ऐसे सितारे हैं जिन्होंने गोरापन बढ़ाने वाली क्रीम के ऐड में काम करने से मना कर दिया. अब इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी शामिल हो गया है.

बता दें कि सुशांत ने 15 करोड़ का प्रोजेक्ट इस इस लिए ठुकरा दिया क्योंकि वो किसी फेयरनेस क्रीम को बढ़ावा नहीं देना चाहते.दरअसल सुशांत को जो प्रोडक्ट ऑफर किया गया था वो 3 साल की डील थी और उन्हें 6 विज्ञापन शूट करने थे.लेकिन सुशांत ने बताया, “एक जिम्मेदार एक्टर होने के नाते हमारी ये जिम्मेदारी है कि अपने फैन्स को किसी भी तरह की गलत सूचना न दें. हमें कभी भी ऐसे किसी उत्पाद को बढ़ावा नहीं देना चाहिए जो एक स्किन के रंग को दूसरे से बेहतर साबित करे.”

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले अभय देओल ने फेसबुक पर बॉलीवुड के उन सितरों पर तंज कसा था जो पैसे कमाने के चक्कर में गोरापन बढ़ाने वाले विज्ञापनों में काम करते हैं.इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान को भी बहुत बुरा भला कहा था.अब सुशांत इस अभियान को आगे बढ़ाते नजर आ रहे है.आपको बता दें कि अभी भी शाहरुख खान, यामी गौतम, आलिया भट्ट और जॉन अब्राहिम जैसे एक्टर्स गोरापन बढ़ाने वाली क्रीम का विज्ञापन करते हैं.

Comments (0)
Add Comment