भोजपुरी का यह सुपरहिट ‘ITEM SONG’, मचा रहा धमाल, देंखे Video

बेशक लॉकडाउन में लोग अपनी बोरियत को दूर करने के लिए तरह तरह की तरकीबें अपना रहे है। इसमें भोजपुरी (bhojpuri) फिल्मों के सीन व गाने लोगों का मन बहला रहे है।

ये भी पढ़ें..युविका चौधरी ने पति प्रिंस को उठाया गोद में और फिर…देखें Video

वहीं इन दिनों भोजपुरी (bhojpuri) एक गाना ‘इतना दुर से ऐ नेता जी’ का वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने के वीडियो में भोजपुरी फिल्मों की डांसिंग क्वीन सीमा सिंह गजब डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनका यह डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी पॉपलुर हो रहा है।

विदेशों में भी पसंद किए जा रहे भोजपुरी गाने…

अब वो दौर नहीं रहा जब भोजपुरी (bhojpuri) फिल्में केवल बिहार और उत्तर प्रदेश तक ही सीमित थी। अब भोजपुरी फिल्म देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखी और पसंद की जाती हैं। इसके गाने भी हर जश्न की शान बनते हैं।

भोजपुरी फिल्म का अपना अलग ही रुतबा है। देश-विदेश में इनके अपने दर्शक बहुत है। भोजपुरी फिल्म का कारोबार भी उफान पर ही रहता है। जिसके चलते बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार लोग भी भोजपुरी फिल्म का रुख करते रहते है और यह सिलसिला आज भी जारी है।

ये भी पढ़ें..जब कपड़ों की जगह PPE किट पहन पुरुष वार्ड में पहुंची नर्स, और फिर…

ये भी पढ़ें..एकता कपूर के शो ‘XXX Season 2’ को लेकर मचा बवाल, FIR दर्ज

Bhojpuri Gaanabhojpuri item songBhojpuri movieBhojpuri Movie Item SongDeewangi Hadh Sedeewangi hadh se movieEtna Dur Se Ae Netajietna dur se ae netaji seema singh itemitem songseema singhseema singh item dance bhojpuri song
Comments (0)
Add Comment