IPL मैच के बाद स्टार क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स, एक्ट्रेस ने किया दावा

मैच के बाद क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में कोकीन का सेवन करती थीं

बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स को लेकर कोहराम मचा हुआ है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से फिल्म जगत के कई एक्टर और एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए लगातार बुलाया जा रहा है. इस कड़ी में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को समन जारी किया गिया है.

ये भी पढ़ें..एटा की ‘वसूलीखोर’ पुलिस की एक और करतूत आई सामने

इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया है कि आईपीएल (IPL) में भी ड्रग्स का इस्तेमाल जमकर हुआ है. उनका कहना है कि आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के बाद क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में कोकीन का सेवन करती थीं.

शर्लिन चोपड़ा ने किए कई चौकाने वाले खुलासे

दरअसल एबीपी न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कई चौकाने वाले खुलासे किए. शर्लिन ने कहा है कि अगर उन्हें NCB की तरफ से पूछताछ के लिए बुलाया जाता है तो वो सारे राज़ खोल देंगी. उन्होंने टीवी चैनल से कहा, ‘ केकेआर के मैच के बाद क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में कोकीन का सेवन करती थीं.’ हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि ये घटना आईपीएल के किस सीज़न की है.

वॉशरूम में चल रही थी ड्रग्स पार्टी

शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि ‘मैं केकेआर का मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी. मैच के बाद पार्टी रखी गई थी. मैं भी उस पार्टी में गई. उस पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां वहां थीं. मैं डांस करते करते बहुत थक गई थी. तो मैं फ्रेश होने के लिए वॉशरूम में गई. वहां जो चल रहा था वो देखकर मैं हैरान हो गई. हर कोई कोकीन का इस्तेमाल कर रहा था.

ये भी पढ़ें..DGP की कुर्सी छोड़ने वाले IPS गुप्तेश्वर पांडेय इस सीट लड़ सकते है चुनाव !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

breaking newsBreaking News In Hindidrugs in iplIPLkolkata knightridersSherlyn Choprawife of cricketrsआईपीएल ड्रग्सकोकीनक्रिकेटर्सशर्लिन चोपड़ा
Comments (0)
Add Comment