मैं शहीदों वाली मौत चाहता था… सुसाइड से पहले सिपाही ने लिखी चौकाने वाली बातें…

उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर में साल 2021 जिला पुलिस के लिए काला साल साबित हो रहा है। बुलंदशहर के थाना अनूपशहर में तैनात सब इंस्पेक्टर आरजू पंवार ने जहां साल के पहले दिन फांसी लगाकर आत्महत्या (सुसाइड) कर ली थी।

अभी सब इंस्पेक्टर की आत्महत्या की गुत्थी सुलझ भी नहीं थी कि वहीं थाना खुर्जा देहात कोतवाली क्षेत्र में तैनात सिपाही सुनील कुमार ने भी खुद को मौत के गले लगा लिया।

ये भी पढ़ें..PPE किट उतार नर्स ने कोरोना मरीज के साथ टॉयलेट में बनाए संबंध, तस्वीरें हुई वायरल…

शहीदों वाली मौत चाहता था सिपाही

सिपाही सुनील कुमार ने मंगलवार को बुलंदशहर थाना देहात क्षेत्र के भूड़ चौराहे पर स्थित राज होटल के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सिपाही की आत्महत्या की सूचना पर एसएसपी, एसपी सिटी और सीओ समेत भारी पुलिस बल होटल पहुंचा और सिपाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सिपाही ने सुसाइड करने से पहले सुसाइड नोट में लिखा की वह कायरों की नहीं बल्कि शहीदों की मौत मरना चाहता था।

महिला सिपाही से थे अवैध संबंध

पुलिस को घटनास्थल से 5 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिस नोट के बारे में एसएसपी ने बताया की सुसाइड नोट में मृतक सिपाही ने अपनी मौत के लिए अवैध संबंधों को जिम्मेदार ठहराया है।

मृतक सिपाही ने लिखा कि उसके अपने विभाग में तैनात एक महिला सिपाही से अवैध संबंध है, वह अपने परिवार से बेहद प्यार करता है, लेकिन महिला सिपाही ने उसका जीना मुहाल कर दिया है। अवैध संबंधों के चलते महिला सिपाही मृतक सिपाही सुनील का जमकर मानसिक और आर्थिक शोषण करती थी।

मानसिक रूप से परेशान था मृतक, महिला गिरफ्तार

जिस शोषण के चलते मृतक सिपाही मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और इसी के चलते सिपाही ने खुद को मौत के लगा लिया। एसएसपी ने बताया कि मृतक सिपाही के सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी महिला सिपाही के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और महिला सिपाही की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गई है जल्दी महिला सिपाही की गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

बुलंदशहरबुलंदशहर न्यूजबुलंदशहर पुलिसमहिला सिपाही गिरफ्तारसिपाही ने की सुसाइड
Comments (0)
Add Comment