सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, शरीर पर मिले चोट के निशान

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और बीजेपी की नेता रह चुकी सोनाली फोगाट की मौत ने लोगों को हैरान कर दिया। खबरों के मुताबिक हार्ट अटैक के बाद उनकी मौत हो गई, लेकिन परिवारवालों का आरोप है कि ये नेचुरल डेथ नहीं है बल्कि उन्हें किसी ने मारा है। सोनाली फोगाट के शव को अस्पताल से एयरपोर्ट ले जाया गया है। परिवार खुश है कि इस केस में आईपीसी की धारा 302 लगी है। सोनाली की बहन ने सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह का नाम लेते हुए कहा कि पुलिस को इन्हें गिरफ्तार करना चाहिए। शिकायत के बाद पुलिस ने दो लोगों पर मर्डर का चार्ज लगाया है।

ये भी पढ़ें..भाजपा ने अध्यक्ष के नाम का किया ऐलान, जानिए कौन बना स्वतंत्र देव सिंह की जगह नया अध्यक्ष

पोस्टमॉर्टम की प्राथमिक रिपोर्ट आ चुकी है जिसमें ये साफ है कि सोनाली के शरीर में जख्म के निशान मिले हैं। उनकी बॉडी में पंच के निशान भी हैं। केमिकल एनेलिसिस रिपोर्ट के लिए विसरा रिजर्व किया गया है। इस रिपोर्ट से पता चलेगा कि क्या सोनाली की बॉडी में कोकीन,एमडी,और या किसी और तरह का कोई ड्रग्स तो नहीं था। ये रिपोर्ट कुछ दिनों में आएगी।

वहीं पोस्टमार्टम में ये भी साफ है कि मौत का कारण हार्ट अटैक ही है, मगर जिस तरह से सोनाली के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं उससे मामला संदिग्ध हो रहा है। गोवा पुलिस ने धारा 302 भी जोड़कर अपनी एफआईआर में जांच को आगे बढ़ना शुरू कर दिया है। जिस वक्त सोनाली का पार्थिव शवगृह से पोस्टमॉर्टम की प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद निकाला जा रहा था, उस वक्त सोनाली के भाई,जीजा,बहनोई और परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है- सोनाली फोगाट के परिवार के लोग काफी संगीन आरोप लगा रहे हैं। उसकी उच्चस्तरीय जांच होना ही चाहिए ताकि सच सामने आ सके। गोवा सरकार को जांच करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Sonali PhogatSonali Phogat deathSonali Phogat death caseSonali Phogat FIRSonali Phogat Goa Police FIRSonali Phogat latest updateSonali Phogat newsसोनाली फोगाटसोनाली फोगाट न्यूज
Comments (0)
Add Comment