VIDEO:शिमला बना बहराइच, बर्फ से ढकी सड़के

जिले में लगातार हो रहे ओलावृष्टि व बारिश से गाड़ियों के शीशे तक टूट गए

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच की सड़के शिमला (Shimla became Bahraich) बन गई है। चारों ओर बर्फ ही बर्फ जमा हुआ है। लगातार हो रही बर्फबारी से लोग अपने घरों में दुबके हुए है। वहीं किसान काफी परेशान है। बर्फबारी से किसानों के खेतों में लगी फसल बर्बाद हो जा रही है। फसलों के बराबर खेतों में पानी भरा हुआ है।

ये भी पढ़ें..यूपी में कोरोना महामारी घोषित, 22 मार्च तक सभी स्कूल-कॉलेज बंद

दरअसल बहराइच जिले में गुरूवार देर रात मौसम ने करवट बदला। बूंदाबांदी से शुरू हुई बारिश रात में तेज हो गई। सुबह होते ही बादलों में गड़गड़ाहट की तेज आवाज से ओले गिरने शुरू हुए। रूक-रूक कर हो रही ओलावृष्टि व बारिश से जिले की अधिकांश सड़कों पर पानी आ गया। फखरपुर क्षेत्र के वजीरगंज का नजारा शिमला (Shimla became Bahraich) जैसा हो गया है। चारों तरफ बर्फ जमी हुई है। लगातार हो रही ओलावृष्टि से किसान व आमजन परेशान है। बचाव के लिए लोग सुबह से ही अपने घरों में दुबके हुए है। सड़कों पर बर्फ जमा होने के कारण सुबह से ही सन्नाटा पसरा हुआ है।

टूटे गाड़ी के शीशे

जिले में लगातार हो रहे ओलावृष्टि व बारिश से गाड़ियों के शीशे टूट गए। तेज ओलावृष्टि के कारण सड़कों पर वाहन के चक्के रूक गए। जब ओलावृष्टि रूकी तब लोग अपने टूटे शीशे के वाहन से अपने गंतव्य को रवाना हुए।

ये भी पढ़ें..IPL से पहले धोनी ने मचाया कोहराम, जड़ दिए इतने रन…

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

bahraich
Comments (0)
Add Comment