राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी…

शिल्पा ने एक पोस्ट में लिखा...मैं एक गहरी सांस लेती हूं, ये जानते हुए कि मैं लकी हूं कि मैं जिंदा हूं...

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर रिलीज करने के आरोपों में गिरफ्तार किए गए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रखा गया है और आज उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े खाकी पर दागी गोलियां, राइफल भी लूटी…

गिरफ्तारी की बाद से शिल्पा ने मीडिया से बनाई दूरी

राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से शिल्पा शेट्टी ने अपने शूट्स भी कैंसिल कर दिए और उन्होंने लोगों से एक दूरी बना ली है। लेकिन राज की पेशी से कुछ घंटे पहले शिल्पा का सोशल मीडिया पर रियेक्शन सामने आया है।

शिल्पा ने एक किताब के एक पन्ने की फोटो शेयर की है जिसमें प्रेरणादायक लाइन्स लिखी हैं। इसमें जेम्स थर्बर की एक लाइन है, ”गुस्से में पीछे और डर से आगे मत देखो, लेकिन जागरूकता में चारों ओर देखो।”

इस किताब में आगे लिखा है, ”हम गुस्से में उन लोगों की तरफ पीछे मुड़कर देखते हैं कि जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो फ्रस्ट्रेशन हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस डर से आगे देखते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, कोई बीमारी हो सकती है, या किसी अपने की मौत का डर। हमें यहां सही होना होगा. फिलहाल जो हो चुका है या जो सकता था उसे लेकर बेचैन नहीं दिखना, पर इसके बारे में जागरूकता रखनी है।”

ये जानते हुए कि मैं लकी हूं कि मैं जिंदा हूं

इसमें आगे लिखा गया है, ”मैं एक गहरी सांस लेती हूं, ये जानते हुए कि मैं लकी हूं कि मैं जिंदा हूं। मैं पास्ट में चैलेंजेस से बची हूं और फ्यूचर में चैलेंजेस से बचूंगी। कोई भी जरूरत मुझे आज अपनी जिंदगी जीने से रोक नहीं सकती।”

बता दें कि 23 जुलाई यानी आज ही शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 भी रिलीज हो रही है। सोशल मीडिया पर बहस चल रही थी राज के केस वजह से इस फिल्म पर भी असर पड़ सकता है। ये शिल्पा की कमबैक फिल्म है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Entertainment News in Hindilatest Entertainment newsRaj KundraRaj Kundra arrestedShilpa ShettyShilpa Shetty husband Raj Kundraराज कुंद्राराज कुंद्रा गिरफ्तारराज कुंद्रा न्यूजशिल्पा शेट्टीशिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा
Comments (0)
Add Comment