शर्मिला-मधुबाला को अपना आदर्श मानती हैं सनी लियोन

मनोरंजन डेस्क — जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी लियोन ने हाल ही में एक नया खुलासा किया है.सनी से बताया कि वही 70 के दशक की सुपर स्टार अभिनेत्रियां मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया को अपना आर्दश मानती है।

सनी लियोनी का कहना है कि मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं से उन्होंने सीखा है कि अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए. सनी ने अनुभवी अभिनेत्री मंदाकिनी, रेखा और जीनत अमान की कुछ पुरानी तस्वीरें ट्वीट की और उन्हें अपना आदर्श बताया.

इसके साथ उन्होंने लिखा, “मैने बॉलीवुड में कुछ महिलाओं से सीखा है कि जैसी हो वैसी ही रहना ठीक है. जैसे शर्मिला टैगोर, मंदाकिनी, डिंपल कपाड़िया, रेखा, जीनत अमान और मधुबाला.”बता दें कि साल 2012 की फिल्म ‘जिस्म 2’ के साथ बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री सनी को फिल्मों में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है.

वह ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘हेट स्टोरी 2’, ‘मस्तीजादे’ और ‘बादशाहों’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं.अभी हाल ही में सनी की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ रिलीज हुई है, जिसमें वो अभिनेता अरबाज़ खान के साथ नजर आई थीं.वहीं सनी ने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है.

Comments (0)
Add Comment