साउथ स्टार महेश बाबू के विवादित बयान के बीच वायरल हुआ शाहरुख़ खान का वीडियो, जाने क्या है पूरा मामला

साउथ स्टार महेश बाबू अपने बयान कि वजह से कुछ दिनों से विवादों में चल रहे हैं।

साउथ स्टार महेश बाबू अपने बयान कि वजह से कुछ दिनों से विवादों में चल रहे हैं। दरअसल, महेश बाबू अपनी आने वाले फिल्म ‘मेजर’ के लॉन्च के समय उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि,  ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती’’। जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हो रही है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महेश बाबू जैसा सवाल शाहरुख़ से किया गया है जिसका जवाब उन्होंने बड़े ही सरल तरीके से दिया है। जिसकी खूब तारीफ की जा रही है।  

 महेश बाबू के जवाब से मचा बवाल: 

बता दें कि यह विवाद ‘मेजर’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शुरू हुआ। उस दौरान महेश बाबू से एक सवाल पूछा गया था, उसक जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि, मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफोर्ड कर सकते हैं। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं कर सकता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती। ”  

उन्होंने आगे कहा कि वो बॉलीवुड में अपना टाइम वेस्ट नहीं करना चाहते। जो इज्ज़त और स्टारडम उन्हें साउथ इंडस्ट्री में मिला है, वो उनके लिए बहुत बड़ी चीज़ है। इसलिए वो साउथ इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बनना चाहते।  

ऐसे ही सवाल पर शाहरुख़ का जवाब: 

वहीं 2008 में शाहरुख़ से बर्लिन के एक प्रेस कॉन्फेंस में ठीक ऐसा सवाल पूछा गया था। जिसका जवाब उन्होंने बहुत ही फनी तरीके से दिया था। सवाल ये था कि, ‘आप बॉलीवुड के ग्रेटेस्ट स्टार हैं मगर क्या आपने कभी हॉलीवुड के बारे में सोचा है? क्या आप हॉलीवुड की ड्रीम फैक्ट्री में काम करना चाहते हैं?  

https://twitter.com/srk1000faces/status/1524324277838827520?s=20&t=cLg7F2KdDC8cdeBuC93ykw

तो इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख़ ने कहा था कि, मेरी इंग्लिश अच्छी नहीं है। हो सकता है वहां मुझे ऐसा रोल मिले, जहां बोलने का मौका न मिले। मगर मुझे लगता है कि मैं 42 साल का हो गया हूं। मेरा रंग थोड़ा ब्राउनिश सा है। बतौर एक्टर मेरे अंदर कोई यूएसपी नहीं है। मुझमें कोई स्पेशैलिटी नहीं है। जैसे मुझे कुंग फू नहीं आता। मैं लैटिन सालसा पर डांस नहीं कर सकता। मैं ज़्यादा लंबा भी नहीं हूं। आप जिसे ड्रीम फैक्ट्री कह रहे हैं मुझे ऐसा लगता है कि वहां मेरे लिए कोई स्पेस नहीं है। तो, मुझे ऐसा लगता है कि मैं उतना टैलेंटेड नहीं हूं।  इसलिए मैं इंडियन फिल्मों में ही काम करना चाहता हूं और उन फिल्मों को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान दिला सकूं। ’’ वहीं इस वीडियो को देखने के बाद से सोशल मीडिया पर शाहरुख़ कि खूब तारीफ हो रही है और वीडियो भी वायरल हो रहा है।  

 

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

"शाहरुख खानEntertainment NewsEntertainment News Hindihindi newsmahesh babumahesh babu controversyNews in HindiShahrukh Khanshahrukh khan berlin videoshahrukh khan viral video mahesh babusouth moviesमहेश बाबूमहेश बाबू कॉन्ट्रोवर्सीशाहरुख खान बर्लिन वीडियोशाहरुख खान वायरल वीडियो महेश बाबूसाउथ मूवीज
Comments (0)
Add Comment