यूपी में डबल मर्डर से फैली सनसनी

न्यूज डेस्क — उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में डबल मर्डर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.जहां जमीनी विवाद लेकर को कगयुगी बेटो ने अपने ही माता-पिता को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी.वही पुलिस ने इस वारदात में शामिल 2 लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि यह दिल दहला देने वाली वारदात बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र के महूघाट की है.यहां दो बेटों ने अपने बाप और सौतेली मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी.वहीं इस खौफनाक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई.यहीं नहीं मां-बाप की  हत्या करने बाद दोनों ने हर्रैया थाना पहुंच कर सरेंडर भी कर दिया और हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी पुलिस को सौंप दी.

दरअसल 63 वर्षीय हृदय राम ने 40 वर्षीय सुनीता से शादी की थी.हृदय राम की पहली पत्नी से दो लड़के राजेश और राजेन्द्र थे.दोनों लड़कों से पिता और सौतली मां से आए दिन झगड़ा होता था. पिता सारी प्रापर्टी सौतेली मां के नाम करने की बात कहता था.

बीती शाम को किसी बात को लेकर फिर झगड़ा हुआ.इस दौरान दोनों बेटों ने गुस्से में आकर अपने ही पिता और सौतेली मां को कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी,वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.वही घटना स्थल का एसपी संकल्प शर्मा ने मुआयना किया और दोनों आरोपियों गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया. 

रिपोेर्ट-अमृत लाल,बस्ती

Comments (0)
Add Comment