कुशीनगर में मां-बेटे की हत्या से फैली सनसनी,जांच में जुटी पुलिस

कुशीनगर — जिले के पडरौना कोतवाली इलाके में मंगलवार को में मां -बेटे का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. विवाहिता का शव बेडरूम तथा उसके 4 साल के बेटे का शव ड्राईंग रूम में पड़ा हुआ था.बताया जा रहा कि मृतका अपने पति की दूसरी बीबी थी. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी गई है.

मृतका की बहन ने सीधे- सीधे उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया हैं. मृतका के पति की सूचना पर पहुंची पडरौना कोतवाली की पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस खोजी कुत्तों व अन्य माध्यमों से मामले के तह तक पहुंचने में लगी हुई है.

जानकारी के मुताबिक घटना बिहार प्रांत के गोपालगंज निवासी जाकिर पडरौना कोतवाली के जंगल बेलवा टोला कटनवार में घर बनवाकर अपनी दूसरी पत्नी सोनी उर्फ खुशबुन्निशा तथा उसके 4 वर्षीय पुत्र चांद के साथ करीब 4 वर्षों से रह रहा था.आज सुबह भोर में मां बेटे का शव घर में पड़ा मिला.

फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है. पड़ोसियों के मुताबिक , सोनी और जाकिर के बीच संबंध अच्छे नहीं थे.दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. घटना की पुष्टि करते हुए कुशीनगर के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस हर पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है. जल्द ही डबल मर्डर का खुलासा कर दिया जाएगा.

Comments (0)
Add Comment