बंद फ्लैट में मां-बेटी की लाश मिलने से फैली सनसनी

नोएडा — उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक अपार्टमेंट के फ्लैट में मां-बेटी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. यहां के गौर सिटी अपार्टमेंट में मां-बेटी की गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया है और घर से 15 साल का बेटा भी लापता है. फिलहाल पुलिस लापता बेटे को आरोपी मानकर जांच कर रही है.

 

जानकारी के मुताबिक, इस परिवार को 4 दिसंबर की शाम 8 बजे के बाद से किसे ने भी नहीं देखा था. इस बीच रिश्तेदार लगातार फ़ोन कर रहे थे, लेकिन जब फ़ोन नहीं उठा, तब पास के ही रहने वाले रिश्तेदारों पुलिस को कॉल किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने गौर सिटी के बंद फ्लैट नंबर 1446 का गेट तोड़कर देखा. तो वहां एक बेड इन मां-बेटी का खून से लथपथ शव पड़ा था.  मृतका का नाम अंजलि अग्रवाल (35) और बेटी का नाम मणिकर्निका (12) बताया जा रहा है.

पुलिस को शव के पास एक बैट और कैंची भी पड़ी मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच में जुट गई है. घटना के बाद से ही मृतका अंजलि का 15 वर्षीय बेटा प्रखर उर्फ़ राघव भी गायब है. उसके बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है. पुलिस उसकी भी तलाश में जुट गई है. मामले में पुलिस बेटे को आरोपी मानकर तफ्तीश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि परिवार का मुखिया बिजनेस के सिलसिले में अहमदाबाद रहता है और घर पर मुखिया के माता-पिता, पत्नी और एक बेटा-बेटी रहते हैं. माता-पिता इस समय उत्तराखंड गए हुए हैं. पुलिस ने शक जताया कि मां-बेटी की हत्या बैट से पीट-पीट कर की गई है और फिर कैची से गला रेता गया है.

 

Comments (0)
Add Comment