अनियंत्रित स्कार्पियो ने बाइक सवार तीन को कुचला,मौके पर ही मौत

एक ही परिवार के समेत तीन लोगों की मौत से घर में मचा कोहराम

श्रावस्ती —  भिनगा थाना क्षेत्र अंतर्गत भिनगा – लक्ष्मनपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार सकॉर्पियो और बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार महिला व मासूम बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना आसपास के लोगो ने भिनगा कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल भिनगा थाना क्षेत्र अंतर्गत भिनगा लक्ष्मन पुर मार्ग पर मंगलवार शाम उल्लहवा गांव के पास एक तेज रफ्तार सकॉर्पियो और एक बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार अली अहमद (22 वर्ष) और याशमीन ( 20 वर्ष) तथा एक तीन माह की बच्ची की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि भिनगा थाना क्षेत्र के लक्ष्मन पुर बाज़ार निवासी अली अहमद अपनी बहन याशमीन को लेने उसके ससुराल कानिबोझी गांव गया था। और वहां से अपनी बहन याशमीन और याशमीन की तीन माह की बेटी को लेकर वापस अपने घर आ रहा था। तभी भिनगा लक्ष्मनपुर मार्ग पर उल्लहवा गांव के पास उसकी बाइक और एक सकॉर्पियो की टक्कर हो गई। जिसमें एक ही परिवार के बाइक सवार तीनो लोगो की मौत हो गई।

वहीं इस संबंध में भिनगा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह बताते हैं कि दुर्घटना की सूचना मिली थी। शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सकॉर्पियो को कब्जे में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment