लखनऊ के इस स्कूल की मनमानी, UPSSSC की परीक्षा देने आए छात्रों को नहीं मिली एंट्री

लखनऊ– राजधानी में निजी स्कूलों की मनमानी के चलते प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं का भविष्य संकट में नजर आ रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है थाना ठाकुरगंज क्षेत्र स्थित ब्राइट कैरियर स्कूल का।

ब्राइट कैरियर स्कूल ने अपनी मनमानी करते हुए UPSSSC का एग्जाम देने आए छात्रों को परीक्षा नहीं देने दी। बताया जा रहा है कि स्कूल प्रशासन ने करीब 2 दर्जन छात्रों को एग्जाम में बैठने नहीं दिया है। वहीं परिसर में मौजूद छात्रों ने बताया कि हम लोगों का एग्जाम 10 बजे से था, लेकिन 9:40 पर भी हम लोगों को स्कूल में एंट्री नहीं दी गई। जिसके बाद छात्रों ने स्कूल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। जिसकी सूचना पाते ही मामले को शांत करवाने के लिए मौके पर पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन स्कूल प्रशासन ने अपनी मनमानी के चलते पुलिस से भी किसी तरह की कोई बातचीत नहीं की।

आरोप है कि तय समय से पहले ही छात्र और छात्राएं सेंटर पर पहुंच गए थे, लेकिन उनको अंदर नहीं जाने दिया गया। वहीं स्कूल प्रबंधन ने केवल चुनिंदा लोगों की ही एंट्री की। जिसके कारण सभी छात्र और छात्राएं बिफर पड़े और मौके पर हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची, लेकिन अपनी बेबसी बताते हुए उसने भी अपना पल्ला झाड़ लिया।

UPSSSC exam
Comments (0)
Add Comment