विरूष्का के रिसेप्शन में रॉयल लुक में नजर आई सारा अली खान

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जहां भी जाती हैं अपने स्टाइलिश अंदाज से सबका दिल जीत लेती हैं. वहीं मंगलवार रात जब मुंबई में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में सारा पहुंचीं तो सबकी नजर उन्हीं पर थी.

हालांकि इस ग्रैंड रिसेप्शन में शाहरूख खान, माधुरी दीक्षित, रेखा और कैटरीना कैफ सहित बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे लेकिन इन बड़े सितारों की मौजूदगी में भी सारा ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.बता दें कि सारा इस समारोह में अकेले नहीं पहुंची थीं बल्कि उनके साथ भाई इब्राहिम अली खान भी मौजूद थे. दोनों ने साथ में जब एंट्री की तो सबका ध्यान उनकी तरफ खींच गया. बहुत कम ही होता है जब ये दोनों भाई बहन साथ नज़र आते हैं.

वैसे तो सारा हमेशा ही ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आती हैं और यहां भी इस खास मौके के लिए भी उन्होंने लहंगा चुना. सारा के लिए ये लहंगा जाने माने डिजाइनर अबु जानीस और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था. इस पार्टी में सारा की मुलाकात जब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से हुई तो ये दोनों कुछ तरह कैमरे में कैप्चर हुई.इसके बाद सारा डायरेक्टर करन जौहर के साथ बातचीत करती नज़र आईं .

बता दें कि सारा अली खान की केदारनाथ से फिल्मों में  डेब्यू करने जा रही है.इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नज़र आएंगे.यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. कुछ दिनों पहले ही सारा ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है.

 

Comments (0)
Add Comment