सलमान खान ने तोड़ा NO KISS रूल, इस एक्ट्रेस के साथ किया लीपलॉप, देखें वीडियो…

सलमान खान ने दिशा पटानी के होंठों पर किया किस (KISS), फैंस हैरान, ​देखें वीडियो...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान इस बार ईद के मौके पर अपने फैंस को तोहफा देने वाला है, मतलब ऑनस्क्रीन तोहफा वो भी फिल्म राधे के तौर पर।

दरअसल सलमान की फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ईद के मौके पर फिल्म को भी रिलीज किया जाएगा। ऐसे में सलमान के फैंस ये सुनकर शॉक्ड है कि उन्होंने ऑनस्क्रीन एक्ट्रेस को किस करके अपना रूल तोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें..डॉक्टर ने फेसबुक पर किया भावुक पोस्ट- कहा अलविदा दुनिया, कुछ ही घंटों में हारी कोरोना से जंग

सलमान की फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज

रिलीज हुए ट्रेलर में सलमान दिशा के होठों पर किस करते नजर आ रहे हैं। ये देखकर उनके फैंस बेहद हैरान हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है।

राधे, ईद पर सिनेमाघरों के साथ जीप्लेक्स और जी5 पर भी रिलीज की जाएगी, जहां यह Pay Per View के आधार पर उपलब्ध रहेगी, यानी फिल्म देखने के लिए दर्शकों एक निश्चित राशि चुकानी होगी।

ट्रेलर में दिखा धांसू अंदाज

ट्रेलर में दिख रहा है कि मुंबई के युवा ड्रग्स के नशे में जकड़े हुए हैं और इन सब का सफाया करने के लिए सलमान खान ने कमिटमेंट दी है। रणदीप हुड्डा विलेन के कैरेक्टर में खूब जम रहे हैं। वहीं दिशा पटानी भी फिल्म में काफी खूबसूरत दिखीं। ट्रेलर में जैकलीन फर्नांडिस के डांस नंबर की भी झलक देखने को मिली। लेकिन इस फिल्म में एक चीज ऐसी भी देखने को मिली जो फैंस को चौंका सकती है। एक सीन में सलमान, दिशा को किस करते दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Radhe FilmRadhe Film ReleaseRadhe TrailerRadhe Your Most Wanted Bhai trailerRadhe Your Most Wanted Bhai trailer outRadhe- Your Most Wanted BhaiSalman KhanSalman Khan Film RadheSalman Khan Movieकिस सीनदिशा पटानीफिल्म राधेसलमान खान
Comments (0)
Add Comment