साक्षी महाराज ने अधिक बच्चे पैदा करने वालों की ‘सूअर’ और ‘कुत्तों’ से कर डाली तुलना

उन्नाव– अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्ख़ियो में रहने वाले उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने आज एक बार फिर विवादित बयान देकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ा दी है।

साक्षी महाराज ने इस बार ट्रिपल तलाक कानून की तारीफ करते हुए देश में बढ़ती जनसँख्या पर चिंता जाहिर करते हुए जहाँ ‘हम दो हमारे दो’ कानून बनाने की मांग की, वही अधिक बच्चे पैदा करने को लेकर विवादित टिप्पणी करते हुए अधिक बच्चे पैदा करने वालो की तुलना सूअर और कुत्तो से कर डाली।

उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर विवादों में घिरते नज़र आये और इस बार भी उनकी जुबान ने जहर उगला और देश की बढ़ती जनसँख्या को लेकर विवादित बयान दे डाला। साक्षी महाराज ने ट्रिपल तलाक कानून पर बोलते हुए कहा कि-‘ बहुत अच्छा कानून आ गया है ; क्योंकि जो मुल्ले मौलवी थे वही लोगो को अपने स्वार्थ के कारण गुमराह करते थे। ट्रिपल तलाक को लेकर जैसे बढ़िया सा कानून आ गया उसी प्रकार से जनसंख्या के नियंत्रण के लिए कानून आना चाहिए। 

हम तो यही कहते हैं कि हम दो हमारे दो और सब के दो लेकिन लोग सुअरिया और कुत्ते की तरह बच्चे पैदा करके सड़क पर फेंक देते हैं ; ऐसे में क्या उनका कोई जीवन है ? इसलिए हम दो हमारे दो और सबके दो यही भारत की जनसंख्या समस्या का एक समाधान सही हो सकता है। इसे साधु समाज के लोगों के अलावा कुछ राजनेता लोग भी आगे बढ़ा रहे हैं और हमारे कुछ सांसद प्राइवेट विवेक लेकर आने वाले हैं ; तब यह आवाज एक दिन इतनी बढ़ जाएगी कि इस कार्यकाल में नहीं तो अगले कार्यकाल में सरकार को कानून बनाना ही पड़ेगा। इसके अलावा कोई दूसरा रास्ता है नही है। ‘

रिपोर्ट -अनुराज भारती ,उन्नाव

Comments (0)
Add Comment