सीतापुर में दर्दनाक सड़क हादसा,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

सीतापुर — उत्तर प्रदेश सीतापुर में शनिवार सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई.जिसमें चार लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे है. जबकि इस हादसे में कई अन्य घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल जिले से होकर गुजरने वाली राष्ट्रीय राज्यमार्ग 24 पर रामकोट थानाक्षेत्र में नेरी गांव के पास हुई. आज एक बेकाबू ट्रक ने टैम्पो को रौंदते हुए खाई में जा गिरा. इस हादसे में टैम्पो में सवार आधा दर्जन लोग की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि  सीतापुर की ओर से महोली की तरफ जा रहा ट्रक, ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर डिवाडर पार करने के बाद सामने से आ रहे टैम्पो से टकरा गया. इसके बाद उसे रौंदता हुए ट्रक, टैम्पो के साथ खाई में जा गिरा.वहीं टैम्पो पर ट्रक चढ जाने के कारण उसमें सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

बाद में क्रेन की मदद से टैम्पो पर चढ़े ट्रक को हटाया गया. जिसके बाद उसमें फंसे शवों को बाहर निकाला जा सका. मारने वालों में दो महिलाएं, एक बच्चा और तीन पुरुष शामिल हैं. मारने वालों में 4 लोगो की शिनाख्त हो गई है. ये सभी नेरी के रहने वाले एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.अभी दो की पहचान नहीं हो सकी है.

उधर घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी व एसपी भी मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचे सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ. हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया है जबकि ट्रक को कब्जे में लेकर रामपुर थाने भेजा जा रहा है. 

Comments (0)
Add Comment