2022 में आने वाली इन फिल्मों की टली रिलीज डेट, फैंस को करना होगा इंतजार

देश में दिन-प्रतिदिन कोरोना के नए वैरिएंट के मामले बढ़ते ही जा रहे है।इस वजह से (जनवरी 2022) में आने वाली कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है।

देश में दिन-प्रतिदिन कोरोना के नए वैरिएंट के मामले बढ़ते ही जा रहे है।वही कोरोना की तीसरी लहर का सबसे ज्यादा असर फिल्म इंडस्ट्री पर देखने को मिल रहा है।क्योंकि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई राज्य में सिनेमाघर बंद किए जा चुके हैं और शहरों में कर्फ्यू भी लागू कर दिया गया है। इस वजह से (जनवरी 2022) में आने वाली कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। आइये आपको बताते है कि कौन कौन सी फ़िल्में देखने के लिए फैंस को कुछ दिन और इंतजार करना होगा।

आरआरआर (RRR):

7 जनवरी को रिलीज़ होने वाली एस।एस राजामौली की फ़िल्म ‘RRR’ की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। क्योंकि कोविड के नए वैरिएंट के बढ़ते मामलों को देखते हुए फ़िल्म की प्रोडक्शन कंपनी DVV  के ऑफिशियल अकाउंट से सोशल मीडिया पर ये जानकारी देते हुए कहा कि ‘’सभी के हित के लिए हमें मजबूरन अपनी फिल्म को पोस्टपोन करना पड़ रहा है। सभी दर्शकों और फैंस का उनके प्यार के लिए दिल से धन्यवाद करते हैं’।

राधे श्याम:

कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए साउथ के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ की रिलीज़ डेट को टाल दिया गया है। बता दें कि फिल्म को वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ किया जा सकता है ।फ़िल्म की प्रोडक्शन कंपनी UV की तरफ़ से ट्वीट करके ये जानकारी दी गई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “कोविड के चलते हमें फ़िल्म ‘राधे श्याम’ की रिलीज़ डेट को आगे पोस्टपोन करना पड़ रहा है । हम सभी दर्शकों और फैन्स के प्यार के लिए उन सभी को धन्यवाद करते हैं”।

पृथ्वीराज:

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की नए साल 2022 में आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज़ डेट 21 जनवरी तय की गई थी। लेकिन प्रोडक्शन कंपनी ने ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज़ डेट को टाल दिया है।  पृथ्वीराज’ फ़िल्म का निर्देशन और डायरेक्शन चंद्रप्रकाश दिवेदी ने किया है। फ़िल्म की अगली रिलीज़ डेट के लिए बॉलीवुड फैंस को इंतज़ार करना होगा । दरअसल,  इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है ।

जर्सी:

‘जर्सी’ फिल्म पोस्टपोन होने की जानकारी खुद शाहिद ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। उन्होंने लिखा है कि देश में कोरोना के बदलते हालात और कोविड गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए हमें लगता है कि ‘जर्सी’ की रिलीज़ डेट को पोस्टपोन करना ही बेहतर रहेगा। हम 2022 में जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी मिलेंगे अपनी फिल्म के साथ।

गहराइयां:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आने वाली नई फिल्म ‘गहराइयां’ ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। वही कोरोना के बदलते हालात को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को बदल कर 11 फरवरी कर दिया गया है। बता दें कि दीपिका ने खुद अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की नई रिलीज़ डेट के साथ पोस्टर शेयर करते हुए इसकी सूचना दी है।

 

 

ये भी पढ़ें.. अचानक आसमान से गिरा आग का धमाकेदार गोला, देखें हैरतअंगेज वीडियो

ये भी पढ़ें..BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत इन बड़े टूर्नामेंट को किया स्थगित, खतरे में IPL 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

आरआरआर (RRR)कई राज्य में सिनेमाघर बंदकोरोना की तीसरी लहरकोरोना के नए वैरिएंटगहराइयांजर्सीपृथ्वीराजफिल्म इंडस्ट्री पर असरबॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट टलीराधे श्याम:
Comments (0)
Add Comment