3 साल की मासूम के साथ रेप, झोपड़ी में खून से लथपथ हालत में मिली बच्ची

देश में बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढती ही जा रही हैं।

देश में बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढती ही जा रही हैं। बता दें कि एक 22 साल के युवक ने 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। दरअसल, बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही होती है। उसी दौरान आरोपी युवक भी वहां पहुंचा और बच्ची को बहला-फुसलाकर गोद में उठाकर सुनसान जगह पर ले गया। वहां ले जाकर मासूम के साथ रेप किया। जब वह बेहोश हो गई तो उसे मरा हुआ समझकर वहां से फरार हो गया।

तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म:

जानकारी के मुताबिक़ यह घटना गुरुवार शाम बरियारपुर थाना क्षेत्र में हुई। वहीं जब देर रात परिजन जब बच्ची की तलाश करते हुए झोपड़ी के पास पहुंचे तो दंग रह गए। झोपड़ी में बच्ची खून से लथपथ बेहोश पड़ी थी। परिजन आनन-फानन उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने बताया कि बच्ची की हालत गंभीर है। उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बच्ची ने मां को बताई आपबीती:

दरअसल, बच्ची  ने होश में आते ही अपनी मां को घटना के बारे में बताया तो मां के होश उड़ गए। लेकिन बदनामी के डर से परिजनों ने पुलिस को नहीं बताया। वहीं स्थानीय ग्रामीणों को जब इस घटना के बारे में जाकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को फोन करके इस बात की सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:

वहीं घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस के अनुसार, छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि प्रिजों ने पुलिस को बताया कि बच्ची शाम को घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय मौक़ा पाकर आरोपी ने उसे बहला कर गांव से बाहर लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

3-year-old girl raped in Mungerbihar-newsMUNGER
Comments (0)
Add Comment