तीन साल बाद फिर पर्दे पर नजर आएंगी रानी मुखर्जी,इस फिल्म से करेंगी कमबैक

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने फिल्म मर्दानी के बाद बॉलीवुड और फिल्मों को जैसे अलविदा ही कह दिया था। लेकिन तीन साल के ब्रेक के बाद रानी एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया से जुड़ने की भी पहल कर दी है।

 

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में रानी ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसे बात करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। रानी काफी लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। बेटी के जन्म के बाद रानी ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है। फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी पर आधारित है, जो अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बना देती है।

रानी इस फिल्म में एक टीचर का किरदार निभा रही हैं, जिसका सामना ऐसे स्टूडेंट से होता है, जो काफी बदमाश है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि टीचर बनी रानी किस तरह से अपने स्टूडेंट को डील कर रही हैं। ढाई मिनट के इस ट्रेलर में रानी काफी दमदार लग रही हैं। अपने रोल में रानी काफी कंफर्टेबल नजर आ रही हैं। इससे पहले रानी साल 2014 में फिल्म मर्दानी में नजर आईं थीं।

लेकिन फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद उन्होंने अपना पूरा ध्यान परिवार पर लगा लिया। फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी। बता दें कि बीते दिनों रानी-आदित्य की बेटी अदिरा एक साल की हो गईं और उनका बर्थडे बडे़ धूम-धाम से मनाया गया। बॉलीवुड के कई स्टार किड्स इस में शामिल हुए थे।

Comments (0)
Add Comment