राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली से मुकाबले में मिली करारी हार, कप्तान ने इस खिलाड़ी को ठहराया जिम्मेदार

आईपीएल के 15वें सीजन में बुधवार को हुए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी।

आईपीएल के 15वें सीजन में बुधवार को हुए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। राजस्थान ने टॉस हारकर भी पहले बल्लेबाजी का फैसला कर 20 ओवर में 160 रन बनाये थे। वहीं दिल्ली की टीम ने जवाब में 2 विकेट खो कर 18.1 ओवर में ही टारगेट को हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही दिल्ली पॉइंट्स टेबल में भी अपनी जगह बरकार रखने में कामयाब रही।      

दिल्ली के इस खिलाड़ी का अहम योगदान:  

वहीं दिल्ली के इस जीत में मिलेच मार्श का अहम योगदान रहा। मार्श ने 62 गेंदों पर 89 रनों की शानदार पारी खेली और डेविड वॉर्नर ने भी नाबाद 52 रन बनाए। बता दें कि इस जीत के साथ दिल्ली 12 अंको के साथ प्ले-ऑफ की रेस में बरकरार है।  

सैमसन की रणनीति हुई फेल: 

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन की रणनीति दिल्ली के साथ हुए मुकाबले में पूरी तरह से फेल रही। उन्होंने नंबर तीन पर अश्विन को बल्लेबाजी के लिए भेजा था। वहीं अश्विन 50 रन बनाने के बाद मिचेल मार्श की गेंद परे आउट हो गए। इसके अलावा संजू सैमसन इस मैच में नंबर-5 पर बल्लेबाजी करने आए। जिसमें वह कामयाब नहीं हुए और सिर्फ 6 रन बनाकर नॉर्त्या की गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद जैसे तैसे टीम ने 20 ओवर में 160 रनों का लक्ष्य दिल्ली के सामने रखा।  

रॉयल्स की प्लेइंग-11  

यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रेसी वान डेर डूसेन, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन।   

दिल्ली कि प्लेइंग-11   

डेविड वार्नर, श्रीकर भरत, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, चेतन साकरिया, कुलदीप यादव और एनरिक नॉर्त्या। 

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket news in hindiDC vs RR HighlightsIPL 2022Rajasthan Royals vs Delhi CapitalsSanju SamsonSanju Samson on Rajasthan Royals Lossसंजू सैमसन
Comments (0)
Add Comment