जूस पीकर 9 लोग हुए कोरोना संक्रमित, पूरे शहर में फैली दहशत

मामला सामने आने के बाद जूस की दुकान को बंद करवा दिया गया है...

देश में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बतयाा जा रहा है कि एक जूस ( juice) सेंटर की दुकान से जूस ( juice) पीने से नौ लोग कोरोना संक्रमित हो गए. मामला सामने आते ही पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें..12 अगस्त तक नहीं चलेंगी ट्रेनें, जाने कैसे मिलेगा रिफंड…

दरअसल मामला राजस्थान के कोटा शहर का यहां अनलॉक 1.0 में छूट मिलने के बाद खाने-पीने की चीजों के लिए मशहूर कोटा के छावनी चौराहे के पास स्थित चैपाटी का एक जूस ( juice) सेंटर भी खुलने लगा. इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने इस जूस सेंटर से जूस पीया. इसी बीच इस जूस सेंटर का एक कर्मचारी अस्वस्थ हो गया. इसके बाद जब उसका कोरोना टेस्ट कराया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव मिला.

जूस सेन्टर को कराया गया बंद…

उधर जानकारी होने पर चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में जूस सेन्टर को बंद करवा दिया गया. यही नहीं प्रशासन ने एक नोटिस जारी करके उन सभी लोगों से जूस सेंटर पर कोरोना जांच के लिए लगने वाले शिविर में पहुंचने का आग्रह किया.

इस अवधि में इस जूस सेंटर पर जूस पीया था. उनमें से कई लोगों ने दिन भर लाइन में लगकर शिविर में कोरोना की जांच कराई. इनमें दो महिलाओं सहित नौ लोग कोरोना पॉजीटिव पाये गये. आज तीन बार आई रिपोर्ट में कोटा में कोरोना के 29 नये मामले सामने आये हैं, जिसमें से 9 लोग जूस सेंटर से मिले है. वहीं, कोटा में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 614 हो गई.

ये भी पढ़ें..16 साल की TikTok स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी

9 patients9 मरीजChowpatty SquareCorona WireJuiceJuice CenterKotaकोटाकोरोना वायरचौपाटी चौराहाजूसजूस सेंटर
Comments (0)
Add Comment