बड़ा खुलासाः WhatsApp ग्रुप पर चलता था राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफिक कंटेंट बिजनेस…फोन जब्त

23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजे गए कुंद्रा, खुलेंगे कई राज...

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

बता दें कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में सोमवार के गिरफ्तार क‍िया था. सोमवार रात को ग‍िरफ्तारी के बाद आज राज कुंद्रा को इस मामले में कोर्ट के सामने पेश क‍िया गया था. प्रॉपर्टी सेल ने कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा इस पूरे गोरखधंधे से पैसे कमा रहे थे.

H अकाउंट नाम से बनाया गया था ग्रुप

खबरें हैं कि राज कुंद्रा एक व्हाट्सग्रुप ग्रुप में शामिल थे, जिसमें अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में बात चीत होती थी. H अकाउंट के नाम से ये WhatsApp ग्रुप बनाया गया है. इसमें अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में चर्चा होती थी. इसमें कुल 5 लोग थे. राज  इसमें मार्केटिंग, सेल्स से लेकर मॉडल्स के पेमेंट और रेवेन्यू कैसे बढ़ाया जाए इन सब चीजों को लेकर बातें करते थे.

पोर्नोग्राफी के इस मामले में अब तक राज सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 4 लोगों को राज से पहले ही अरेस्ट किया जा चुका था. रेयान नाम के शख्स को को राज की गिरफ्तारी के बाद अरेस्ट किया गया.

अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म करते थे रिलीज

क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया था. केस दर्ज होने के बाद ही पुलिस ने कई अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की थी.

पुलिस के मुताबिक, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश में आने वाली जरूरतमंद लड़कियों को बड़ी फिल्मों में रोल दिलाने के नाम पर फंसाया जाता था. हफ्ते फिल्म रिजील की जाती थी.

हालांकि कुंद्रा ने इस मामले में शामिल होने का खंडन करते हुए अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था. लेकिन अब मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में राज कुंद्रा 

वहीं आज कोर्ट में प्रॉपर्टी सेल ने राज कुंद्रा के ख‍िलाफ सबूत पेश करते हुए बताया क‍ि Vian नाम की कंपनी में प्रॉपर्टी सेल को काफी फॉरेन करेंसी मिले है. यही नहीं राज कुंद्रा का फोन भी सीज कर लिया गया है और इसकी जांच की जरूरत है. इन्‍हीं आधार पर पुलिस ने कोर्ट से राज की र‍िमांड मांगी और अदालत ने 23 जुलाई तक राज कुंद्रा को र‍िमांड पर भेज द‍िया है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

raj kundra ageraj kundra and shilpa shettyraj kundra first wiferaj kundra latest newsraj kundra net worthRaj Kundra newsraj kundra news in hindiraj kundra viral videoराज कुंद्राश‍िल्‍पा शेट्टी
Comments (0)
Add Comment