अपनी सास से सिर्फ इतनी छोटी हैं प्रियंका चोपड़ा, देखिए दोनो की दिलचस्प तस्वीरें..

शादी के बाद अपने ससुराल अमेरिका में ही सेटल हो चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा...

बॉलीवुड स्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka) शादी के बाद अपने ससुराल अमेरिका में सेटल हो चुकी हैं. प्रियंका इन दिनों अपनी शादी शुदा जिंदगी को खूब एंजॉय कर रही हैं. प्रियंका इस बात की जानकारी आएं दिन अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस देती रहती हैं.

ये भी पढ़ें..कैटरीना कैफ के जन्मदिन खूबसूरत तस्वीरें आई सामनें…

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka) ने पॉप स्टार निक जोनास से शादी के बाद यूएस में ही रह. प्रियंका शादी के बाद जिस तरह से अपने सभी रिश्तों को बखूबी निभाती है उसके कारण वो खूब लाइमलाइट में रहती हैं.

सास बहू कम दोस्त ज्यादा..

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka) अपनी सास यानि की पति निक जोनास की मां डेनसी मिलर जोनास के भी बेहद क्लोज हैं.सास बहू की जोड़ी फैंस के बीच खासा लोकप्रिय है अक्सर ही दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करती दिखाई देती हैं.

सास से सिर्फ 16 साल छोटी है प्रियंका…

प्रियंका और उनकी सास की बॉन्डिंग देखने के बाद फैंस उन्हें सास बहू कम दोस्त या देवरानी जेठानी ज्यादा समझते हैं.बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी सास से सिर्फ 16 साल छोटी है. खैर ये तो सभी जानते हैं कि प्रियंका अपने पति निक से 10 साल बड़ी हैं.

इसे लेकर भी पीसी और निक की जोड़ी फैंस के बीच खासा चर्चाओं में रहती है.प्रियंका चोपड़ा की उम्र जहां 37 साल है तो वहीं उनकी सास 54 साल की है.तस्वीरों से साफ जाहिर है कि प्रियंका और उनकी सास एक दूसरे के काफी काफी क्लोज हैं.

ये भी पढ़ें..मुझे ‘किस’ करना शाहरुख की खुशकिस्मती: कैटरीना कैफ

BollywoodEntertainmentNick JonasPriyanka Choprapriyanka chopra agePriyanka Chopra instagrampriyanka chopra mother in lawpriyanka chopra mother in law agepriyanka chopra photosPriyanka Chopra weddingनिक जोनासप्रियंका चोपड़ाबॉलीवुडमनोरंजन
Comments (0)
Add Comment