प्रिया की मासूम निगाहों ने सनी लियोनी की सेक्सी अदाओं को छोड़ा पीछे 

मनोरंजन डेस्क — सोशल मीडिया किसी को भी फर्श से अर्श पर ले जाने की ताकत रखता है. आज के दौर में सोशल मीडिया किसी भी आम आदमी को रातों रात फेमस बनाने की ताकत है. हाल ही में ऐसा ही एक उदाहरण हमारे समाने आया है प्रिया प्रकाश वारियर के रूप में.

वैसे तो इससे पहले भी कई लोगों को सोशल मीडिया ने रातों रात फेमस किया है लेकिन प्रिया प्रकाश का मामला थोड़ा अलग है.हम आपको बताते हैं कि आखिर प्रिया प्रकाश का मामला इतना खास क्यों है,बता दें कि मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से डेब्यू कर रहीं प्रिया इसी फिल्म के एक गाने की छोटी सी क्लिप से रातों रात स्टार बन गई.यह फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज़ होनी है. मगर इस सबके बीच आपने क्या वह गाना पूरा सुना है? जितनी प्रिया की वह क्लिप वायरल हुई है, उतना ही वह गाना भी. स्कूली दिनों पर बने ‘मानिकया मलराय पूवी’ गाने को यूट्यूब पर अब तक करीब 94 लाख बार देखा गया है.

दरअसल प्रिया प्रकाश ने सिर्फ एक दिन में पूरे इंडिया में तो फेमस हो ही गई लेकिन इस दौरान प्रिया प्रकाश ने बॉलीवुड सेंसेशन सनी लियोनी तक को पीछे छोड़ दिया है. जी हां अगर हम पिछले 24 घंटों में भारत के गूगल ट्रेंड्स की बात करें तो प्रिया प्रकाश ने सनी लियोनी को पीछे छोड़ दिया है. सनी के साथ- साथ प्रिया प्रकाश ने कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है.

 

 

Comments (0)
Add Comment