प्रयागराज : गंगा में उतराते मिले सैकड़ों शव, मचा हड़कंप…

कई ऐसी महिलाएं के भी शव मिले हैं जिन्होंने सुंदर सी साड़ियां पहन रखी हैं, उनके ऊपर न तो कफन और न ही रामनामी....

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में गंगा किनारे दफनाए गए शव पानी का जलस्तर बढ़ने के कारण नदी में तैरने लगे हैं. दरअसल पानी का जलस्तर बढ़ने के कारण वहां कटान शुरू हो गई जिसके बाद यहां बालू दफनाए गए शव पानी में उतराते हुए दिखाई देने लगे.

ये भी पढ़ें..बंगाल में खेला होबे के बाद, अब यूपी में सपा ने दिया ‘खेला होई’ का नारा

उधर मामले की जानकारी होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. फिलहाल शवों की संख्या अधिक होने की वजह से नगर निगम ने अब तक 100 से ज्यादा शवों का अंतिम संस्कार कर दिया है.

बिना खफन के मिले कई महिलाओं को शव

नगर निगम के अधिकारी नीरज कुमार सिंह के मुताबिक कुछ महिलाओं के शव मिले हैं जिनके हाथ की नेल पालिश भी अभी तक नहीं छूटी है. कई महिलाएं के शव मिले हैं जिन्होंने सुंदर सी साड़ियां पहन रखी हैं. उनके ऊपर न तो कफन और न ही रामनामी है.

परिजनों ने किस दशा में इन्हें यहां छोड़ा है इसके बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है. लेकिन प्रतीत होता है कि मौत इनकी कोरोना से ही हुई है. संक्रमण के डर से शव को लोग इस हालत में छोड़कर चले गए.

गंगा किनारे कब्रिस्तान जैसा नजारा

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण की दूसरी वेव में गंगा किनारे कब्रिस्तान जैसा नजारा देखने को मिल रहा था. अपनों ने शवों को ऐसे ही यहां छोड़कर चले गए. कुछ स्थानीय लोगों ने यहां कोरोना से मरने वालों के शवों को अपने आप दफनाया था जो अब जलस्तर बढ़ने के बाद ऊपर आ गए हैं. जिसका अब नगर निगम के कर्मचारी खुद अंतिम संस्कार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#DeadBodiesInGanga#PrayagrajNagarNigam#TrendingNews#UttarPradesh#प्रयागराजनगरनिगम#लेटेस्टन्यूज#लेटेस्टहिन्दीन्यूजcoronavirusprayagrajउत्तरप्रदेश
Comments (0)
Add Comment