DM आवास पर BJP विधायक का हाई वोल्टेज ड्रामा, बोले- SP मार डालेगा मुझे…

भाजपा विधायक धीरज ओझा ने डीएम आवास पर किया प्रदर्शन, एसपी पर लगाए गंभीर आरोप....

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में BJP विधायक धीरज ओझा का बुधवार को डीएम आवास पर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. विधायक जी वहीं धरने पर बैठ गए.

विधायक का आरोप था कि पंचायत चुनाव लड़ने का इच्छुक एक शख्स को पांच महीने से मतदाता सूची में नाम नहीं जोड़ा जा रहा है. इसके अलावा कई और शिकायतें हैं, जिन पर प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है, इसलिए वह धरने पर बैठे हैं.

ये भी पढ़ें..अनुष्का शर्मा ने कोहली को पकड़कर उठाया, फिर जो हुआ, देखें वीडियो…

जमीन पर लेट कर किया विरोध प्रदर्शन

उधर बीजेपी विधायक अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे ही थे कि मौके पर डीएम और एसपी चुनाव दौरे से वापस आ गए. इसके बाद विधायक दफ्तर से बाहर निकले और अचानक जमीन में लेट कर विरोध प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान विधायक ने एसपी पर गंभीर आरोप लगाए.

विधायक ने एसपी द्वारा गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया. विधायक फटे कपड़े में डीएम के कार्यालय से बाहर निकले. इसके बाद विधायक को डीएम ने खुद अपने पास बुलाया और बंद कमरे में अफसरों के बीच बातचीत हुई.

तो इसलिए धरने पर बैठे विधायक…

धीरज ओझा ने बताया कि मैं डीएम आवास पर इसलिए धरने पर बैठा हूं, क्योंकि एक आमिर और उसकी पत्नी चुनाव लड़ना चाहते थे. शिवगढ़ में दबंग आदमी के खिलाफ. लेकिन प्रशासन ने वोटर लिस्ट से उनका नाम हटा दिया. वहां के बीएलओ भी लिख कर दे रहे हैं लेकिन ये मामले को लटका रहे हैं.

अधिकारियों ने कोई जांच नहीं की जिससे मतदाता सूची में नाम उसका दर्ज नहीं हुआ. उसका कहीं नाम नहीं है. पांच महीने से उसको प्रशासन दौड़ा रहा है. उसके परिवार को धमकियां भी मिलीं लेकिन वह कहा कि मैं चुनाव लडूंगा. यह नहीं उन्होंने कहा हमारी सरकार गुंडो पर कार्रवाई कर रही है. लेकिन यहां प्रशासन गुंडों को संरक्षण दे रहा है.

यही कारण है कि आज मैं डीएम आवास पर धरना दे रहा हूं. उधर विधायक के एसपी के खिलाफ आरोप लगाने के बाद उनके समर्थक उग्र हो गए और डीएम आवास पर नारेबाजी शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोेर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Crime in pratapgarhPratapagrah MLA Dheeraj Ojha protest at DM OfficePratapagrah MLA Dheeraj Ojha protest at DM Residencepratapgarh Dmpratapgarh newspratapgarh panchayat electionsPratapgarh SPUttarpradesh Newsएसपी पर लगाए आरोपप्रतापगढ़ की लेटेस्ट खबरेंप्रतापगढ़ न्यूजप्रतापगढ़ हिन्दी न्यूजभाजपा विधायक का प्रदर्शन
Comments (0)
Add Comment