Ban Adipurush: टीजर जारी होते ही विवादों में आई प्रभास की ‘आदिपुरुष’, अब हिंदू सेना ने उठाई बैन की मांग

साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर जब से जारी हुआ है, लगातार चर्चा में है. यूजर्स ने जहां फिल्म के वीएफएक्स और अभिनेताओं के लुक पर सवाल खड़े किए हैं, वहीं काई राजनीतिक संगठन भी फिल्म के विरोध में आ गए हैं. मध्यप्रदेश में ‘आदिपुरुष’ का टीजर सामने आने के बाद पहले ही फिल्म पर बैन की मांग उठाई जा चुकी है और अब हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता (Vishnu Gupta) ने भी कुछ ऐसा ही किया है. विष्णु गुप्ता ने फिल्म के बैन की मांग उठाते हुए सूचना प्रसारण सचिव को पत्र भेजा है.

ये भी पढ़ें..उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी बारातियों से भरी बस, करीब 30 की मौत की आशंका

विष्णु गुप्ता ने अपकमिंग फिल्म को बैन किए जाने की मांग उठाते हुए कहा है कि विदेशी फंडिग से भगवान श्री राम जी की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है और पैसे कमाने के लिए हमारे धर्म ग्रन्थ रामायण से छेड़छाड़ करना गलत है. भगवान श्री राम की छवि धूमिल करने की शाजिस. आधुनिकता के नाम पर रामायण को गेम के रूप में प्रसारित करना गलत. इससे हिन्दू की भावना आहत होगी इसलिए इस पर रोक लगाई जाए.

वहीं मध्य प्रदेश में भी आदिपुरुष का टीजर जारी होने के बाद सरकार एक्शन मोड में आ गई है.आरोप है कि फिल्म में हिंदू देवी देवताओं के सम्मान को ध्यान में नहीं रखा गया है. जिसे लेकर मध्य प्रदेश सरकार ने मेकर्स को कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी है. इस संबंध में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के डायरेक्टर ओम रावत को चिट्ठी लिखी है.

इससे पहले सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को लेकर यूजर्स के बीच अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली. कई ने फिल्म को मंहगी कार्टून फिल्म बताया तो कई ने एक्टर्स के लुक्स और वीएफएक्स को लेकर नाराजगी जाहिर की. कई ने यहां तक कह दिया कि फिल्म भगवान श्रीराम पर है, लेकिन इसे बनाने में कहीं से कहीं तक इसमें मेकर्स ने गंभीरता नहीं दिखाई है.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ADIPURUSH CONTROVERSYAdipurush NewsAdipurush Official TeaserBhushan KumarDevdatta NageKriti SanonOm RautPrabhasSaif Ali Khan
Comments (0)
Add Comment