दरिंदों ने मूक बधिर नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, लहूलुहान हालत में मिली पीड़िता

राजस्थान से मन को व्यथित कर देने वाली घटना सामने आई है। एक दिमाग से दिब्यांग नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया।

राजस्थान से मन को व्यथित कर देने वाली घटना सामने आई है। एक दिमाग से दिब्यांग नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। वही आरोपियों ने नबालिग के साथ हैवानों की तरह दुष्कर्म करके उसको सड़क पर फेक कर मौके से फरार हो गए।  पीड़िता की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मंदबुद्धि नाबालिग के साथ हैवानियत:

यह घटना राजस्थान के अलवर के शिवाजी पार्क का है।  यहां पर एक मंदबुद्धि नाबालिग के साथ कुछ आरोपियों ने मिलकर हैवानियत की साड़ी हदें पार की दी।  युवती का अपहरण कर  उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करके उसके प्राइवेट पार्ट को चोटिल जिससे उसका खून नहीं रुक पा रहा था।  वही लहूलुहान हालत में रात करीब 8 बजे तिजारा फाटक पुलिया पर फेंक गए थे।

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना:

नाबालिग से दुष्कर्म करके लहूलुहान हालत में सड़क पर दर्द से कराह रही थी।  वही राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी फिर नाबालिग को अस्पताल में भर्ती करवाया।  डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है।

सीसीटीवी के जरिए पुलिस कर रही छानबीन:

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी तेजस्वीनी गौतम के साथ एएसपी सरिता सिंह सहित चार थानों के एसएचओ के साथ मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की जांच की गई।  वही मौके पर घटना स्थल के जांच के लिए एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया।  इतना ही नही पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में उस समय नेटवर्क में आए मोबाइल की लोकेशन के आधार पर छानबीन में जुटी हुई है।  बता दें कि पुलिस ने पीड़िता से भी पूछताछ किया लेकिन मूक बधिर होने के कारण वह पुलिस को कुछ खास नहीं बता पाई।

 

 

 

भी पढ़ें.. अचानक आसमान से गिरा आग का धमाकेदार गोला, देखें हैरतअंगेज वीडियो

ये भी पढ़ें..BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत इन बड़े टूर्नामेंट को किया स्थगित, खतरे में IPL 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Alwar NewsAlwar Rape Casegang rapeRajasthan CrimeRajasthan Rape CaseRape in Alwar
Comments (0)
Add Comment