‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही राजनीति शुरू

मनोरंजन डेस्क — राजनीतिक पर बनी फिल्म’द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ ट्रेलर रिलीज होते ही अब इस पर राजनीति रंग चढ़ना शुरू हो चुका है। फिल्म को लेकर कांग्रेस बचाव के मोड में आ गई है।

उसने मध्यप्रदेश में फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। सूत्रों की माने तो कांग्रेस शासित सभी राज्यों में भी इसपर रोक लग सकती है। वहीं कांग्रेस नेताओं की मांग है कि या तो फिल्म रिलीज से पहले हमें दिखाएं या फिर हम इसे राज्य में रिलीज नहीं होने देंगे।

वहीं भाजपा ने इस फिल्म को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके अपना समर्थन दे दिया है जबकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने इसका विरोध करते हुए कहा कि यह बीजेपी का खेल है। उन्होंने कहा कि पांच साल खत्म होने वाले है और उनके पास बताने के लिए कुछ नहीं है। इसलिए ध्यान भटकाने के लिए पार्टी यह हथकंडा अपना रही है। 

उधर विवादों के बीच अनुपम खेर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को एक सलाह दी है।दरअसल फिल्म में पूर्व मनमोहन सिंह का किरदार निभाने वाले अनुपम खेर का कहना है कि फिल्म का विरोध करने का कोई मतलब नहीं है। ‘जितना ज्यादा वह (कांग्रेस) फिल्म का विरोध करेंगे, फिल्म को इससे उतनी ही लोकप्रियता मिलेगी। फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी तब से अब तक कोई प्रदर्शन नहीं हुआ था जबकि फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर आधारित है।’

बता दें कि फिल्म मनमोहन सिंह की भूमिका में मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर हैं। जबकि पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद हैं। अनुपम खेर भी कई मुद्दों पर मोदी सरकार के पक्ष में बयान दे चुके हैं। फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है।

वहीं अभिनेत्री सुजेन बर्नर्ट यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका में हैं। अक्षय खन्ना बारू के किरदार में हैं और दिव्या सेठ शाह फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। 

Comments (0)
Add Comment