पुलिसकर्मी ने नशे की हालत में थाने में बंद कर दो महिलाओं को बेरहमी से पीटा, दोनों की हालत हुई गंभीर

पुलिस के दबंगई और अत्याचार की खबरें आए दिन सामने आती रहती है।

पुलिस के दबंगई और अत्याचार की खबरें आए दिन सामने आती रहती है। दरअसल, एक पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में दो महिलाओं को जेल में बंद करके बेल्ट से उनकी जमकर पिटाई कर दी। वहीं अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए शराबी पुलिसकर्मी ने महिलाओं को घसीटते हुए थाने ले आ रहा था उसके साथ एक भी महिला पुलिसकर्मी नहीं थी। इस मामले की सूचना मिलते ही एएसपी राजेंद्र वर्मा मौके पर पहुंचे तो शराबी पुलिसकर्मी ड्रामा करने लगा।

क्या है पूरा मामला:

बता दें कि यह मामला राजस्थान के भरतपुर के रूपबास थाने का है। वहां पर पुलिस हेड कांस्टेबल दिगंबर सिंह शराब के नशे में एक जमीन विवाद की तफ्तीश करने के लिए गए हुए थे। वहां अपनी जमीन पर निर्माण कार्य कर रहे विजय सिंह व उसकी पत्नी और छोटे भाई की पत्नी को शराबी पुलिसकर्मी जबरदस्ती मारते पीटते हुए जीप में बिठाकर थाने में ले आया और उनको जेल में बंद कर दिया। इतना ही नहीं जेल में बंद कर शराबी पुलिसकर्मी दिगंबर सिंह ने महिलाओं की जमकर पिटाई की।

घटना स्थल पर पहुंचे एएसपी:

वहीं मामले की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने मौके पर जांच करने के लिए तुरंत एएसपी राजेंद्र वर्मा को भेजा। थाने पहुंचकर एएसपी ने शराबी पुलिसकर्मी दिगंबर सिंह को जीप में बिठाकर अस्पताल में मेडिकल कराने के लिए निर्देश जारी किए। वही जब पुलिसकर्मी को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल लेकर जाने लगे तो उसने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। साथ ही आरोपी पुलिस की जीप के आगे लेट गया और ड्रामा करने लगा।

हालांकि एएसपी राजेंद्र वर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल दिगंबर सिंह किसी तफ्तीश में गया था। उन्होंने बताया कि, ‘वहां से दो महिलाओं और एक व्यक्ति को उठाकर थाने में बंद कर दिया। फिर उनके साथ मारपीट की है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bharatpur newsbharatpur policehindi newsliquor rajasthan policeNews in HindiRajasthan Policethrashing of womenभरतपुर पुलिसभरतपुर समाचारमहिलाओं की पिटाईराजस्थान पुलिसशराब राजस्थान पुलिस
Comments (0)
Add Comment