पुलिस की शर्मनाक करतूत बैंक के पास खड़ी गाड़ियों को किया पंचर,लोगो में आक्रोश

बैंक पर ड्यूटी करने गए दरोगा और सिपाहियों ने जमकर मचाया उत्पात

बहराइच —  कस्बे में स्थित इलाहाबाद बैंक पर ड्यूटी करने गए दरोगा और सिपाहियों ने जमकर उत्पात मचाया। सोमवार को बैंक के सामने खड़ी बाइकों को पंक्चर कर दिया। डिक्की तोड़ते हुए कई ग्रामीणों के अभिलेख फाड़कर फेंक दिया।

इसे देख ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर फखरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसओ ने सिपाही व दरोगा के खिलाफ जांच करते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

फखरपुर थाना अंतर्गत कस्बा क्षेत्र में इलाहाबाद बैंक स्थित है। इलाहाबाद बैंक में सोमवार को थाने के दरोगा रमेश चंद्र और सिपाही अनूप व अजय यादव सुरक्षा ड्यूटी में गए थे। बैंक के बाहर काफी संख्या में बाइकें खड़ी हुई थीं। जिसे देखकर दरोगा और सिपाही आग बबूला हो गए। सभी ने बाहर खड़ी बाइकों को पंक्चर कर दिया। कुछ बाइकों की डिक्की तोड़ दी और उनमें रखे हुए अभिलेख भी फाड़कर फेंक दिए। बैंक के अंदर काम निपटा रहे उपभोक्ताओं ने जब पुलिसकर्मियों का कारनामा देखा तो वह आक्रोशित हो उठे।

पुलिसकर्मियों ने रामापुर किंधौली के पूर्व प्रधान ननके मिश्रा की बुलेट को पंक्चर किया। वहीं रौंदोपुर निवासी ननकू वर्मा, केशवराम, महेंद्र, अजमत, राहुल, बासुदेव आदि की गाड़ी भी पंक्चर कर दी। होलपारा निवासी सरजू सिंह के कोर्ट संबंधी अभिलेख भी फाड़ दिए। जिससे सभी आक्रोशित हो उठे। लोगों ने बैंक के बाहर ही प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर थाने के अपराध निरीक्षक निखिल श्रीवास्तव व उपनिरीक्षक राणाप्रताप सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। किसी तरह आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया गया। प्रभारी निरीक्षक बृजेश पांडेय ने बताया कि सिपाहियों द्वारा किया गया कार्य गलत है। पूरे मामले की जांच कराते हुए उच्चाधिकारियों को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा जाएगा।

bahraichhangamanewsup
Comments (0)
Add Comment