सोनाली फोगाट की मौत को लेकर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या है सच्चाई

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत ने लोगों को हैरान कर दिया है।

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत ने लोगों को हैरान कर दिया है। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उनको मौत से पहले ड्रग्स दिया गया था। साथ ही पुलिस ने सोनाली फोगाट के हत्या के मामले में उनके दो सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, सोनाली के परिवारवालों को उनकी मौत को लेकर पहले दिन से ही आशंका था कि ये नेचुरल डेथ नहीं है बल्कि उन्हें किसी ने मारा है। बता दे कि बीते मंगलवार को सोनाली फोगाट का गोवा में निधन हो गया था।

पुलिस ने सोनाली के मौत का किया खुलासा:

जानकारी के मुताबिक़ गोवा पुलिस के आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया कि हमने सीसीटीवी फुटेज रिकवर किया है। उन फुटेज में सोनाली के साथ सुधीर सांगवान और सुखविंदर पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था। वहीं सुखविंदर ने इस बात को माना है कि सोनाली को लिक्विड के रूप में ड्रग्स दिया गया। उसके बाद आरोपी टॉयलेट में सोनाली फोगाट को लेकर गए थे। करीब 2 घंटे तक वहीं रहे। लेकिन इस पर जब पूछताछ की गई तो दोनों आरोपी कुछ नहीं बोल रहे हैं। पुलिस पूछताछ कर रही है जल्द ही मामले में सच लोगों के सामने होगा।

परिजनों ने की CBI जांच की मांग:

बता दें कि, सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है और सीबीआई जांच की मांग की। वहीं हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि परिवार की लिखित मांग के आते ही सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र सरकार को भेज दी जाएगी। दूसरी तरफ आज सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार किया गया है जहां उनकी इकलौटी बेटी योशधरा ने उन्हें मुखाग्नि दी।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

drugsgoaGoa PoliceHaryanaHaryana CongressSonali PhogatSonali Phogat Murderगोवागोवा पुलिसड्रग्ससोनाली फोगटसोनाली फोगट हत्याहरियाणाहरियाणा कांग्रेस
Comments (0)
Add Comment