बाइक चोर गिरफ्तार, 2 बाइकें बरामद

जालौन की उरई रेलवे की राजकीय पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है, जो रेलवे स्टेशन पर खड़ी बाइकों को चुरा लेता था और उन्हें मध्य प्रदेश में जाकर कम दामों में बेच देता था।

यह भी पढ़ें-कानपुर में ऐसे हुआ था गैगेस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर, देखिए वीडियो..

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर चोरी की दो बाइकों को बरामद किया है जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए इसे जेल भेज दिया। उरई की राजकीय रेलवे पुलिस के प्रभारी निरीक्षक बृजमोहन सैनी ने बताया कि जब उनकी टीम एट रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चला रही थी, उसी दौरान मोठ स्टेशन की चौकी से फोन आता है कि रेलवे स्टेशन पर खड़ी स्टेशन अधीक्षक की बाइक अज्ञात लोग चुरा ले गए हैं।

सूचना मिलते ही उनकी पुलिस टीम चेकिंग लगा देती है और इस चेकिंग के दौरान मोठ रेलवे स्टेशन के समीप ही उस बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया जाता है, जो चोरी करके बाइक को ले जा रहा था। जब उससे पूछताछ की गई तो उसकी निशानदेही पर एक और बाइक बरामद हुई। जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक बृजमोहन सैनी ने बताया कि आरोपी अर्जुन पुत्र कोमल राजपूत मध्य प्रदेश के दतिया जनपद के पंडोखर थाना क्षेत्र के बडेरा सोपान का रहने वाला है और वह पहले भी चोरी कर चुका है, जिसके पर कई मुकद्दमे दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है।

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

arrestedbike thiefjalaunpolicerailway station
Comments (0)
Add Comment