पीएनबी फ्रॉड मामलाःप्रियंका ने नीरव मोदी को भेजा कानूनी नोटिस

 

न्यूज डेस्क — देश के सबसे बड़े बैंकिग घोटाले में शामिल हीरा व्यापारी, नीरव मोदी के खिलाफ अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कानूनी नोटिस भेजा है।अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि उन्होंने हीरे के विज्ञापन के लिए उन्होंने नीरव मोदी की कंपनी से कोई पैसा नहीं लिया। 

बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे नीरव मोदी के ब्रैंड से जुड़े हैं। उनके ब्रांड को प्रियंका चोपड़ा, एंड्रिया डायाकोनु और रोजी हंटिंगटन प्रोमोट करते आए हैं। नीरव के ज्वेलरी स्टोर लंदन, न्यूयॉर्क, लास वेगास, हवाई, सिंगापुर, बीजिंग जैसे 16 शहरों में है। भारत में भी दिल्ली और मुंबई में उनके स्टोर हैं। नीरव मोदी ने 2010 में अपने नाम से डायमंड कंपनी बनाई थी।

इससे पहले पीएनबी महाधोखाधड़ी मामले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को नीरव के 10 ठिकानों पर छापा मारा। 11,300 करोड़ रुपये के इस फर्जीवाड़े में सीबीआई ने भी 31 जनवरी को एक प्राथमिकी दर्ज की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरव मोदी इस समय देश में नहीं हैं।खबर यह भी है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अब इस मामले में नीरव मोदी को कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी कर रहे हैं। फिलहाल नीरव मोदी के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है।

Comments (0)
Add Comment