पीएम नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना, कहा- लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब

प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी आज (मंगलवार) को एक बार फिर पूर्वांचल को बड़ी सौगात दी है।

प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी आज (मंगलवार) को एक बार फिर पूर्वांचल को बड़ी सौगात दी है। पीएम ने गोरखपुर में  एम्स अस्पताल और खाद कारखाने समेत कई परियजनाओं का उद्घाटन किया। उन्होंने गोरखपुर को10 हजार करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का तोहफा दिया।  मोदी ने गोरखपुर में फर्टिलाइजर प्लांट भी राष्ट्र को समर्पित किया।  इस दौरान पीएम ने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं। इनको सिर्फ लाल बत्ती के लिए सत्ता चाहिए।

अब बन रहे हैं 16 एम्स:

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इंसेफलाइटिंस से मुक्त के अभियान को एम्स और आईसीएमआर रिसर्च सेंटर बनने से और मजबूती मिलने के साथ ही दूसरी बीमारियों से बचाव में भी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि किसी भी देश को आगे बढ़ने के लिए उसकी स्वास्थ्य सेवाएं सुलभ और सस्ती होना बहुत जरूरी है। पीएम ने कहा कि सदी की शुरुआत में था सिर्फ 1 एम्स था, लेकिन अब देश भर में 16 नए एम्स बन रहे हैं।

भाजपा सरकार ने खाद की कमी का संकट किया दूर:

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमने खाद के संकट  को रोकने के लिए तीन सूत्रीय रणनीति बनाई। यूरिया का गलत इस्तेमाल रोकने के साथ ही नीम कोटिंग की। इसके अलावा सरकार ने यूरिया उत्पादन केंद्रों को फिर से शुरू करने पर जोर दिया। गोरखपुर की तरह ही देश के अन्य हिस्सों में 4 और कारखाने बन रहे हैं।

गरीब किसानों को नहीं मिलता था अनाज:

पीएम मोदी ने गोरखपुर से सपा पर तंज कसते हुए कहा कि लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब रहा है। इनको जमीन कब्जाने के लिए, माफियाओं को छूट देने के लिए और आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए सरकार चाहिए । उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में हमने वह दिन भी देखे हैं, जब अनाज होते हुए भी गरीबों को नहीं मिलता था।

 

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

AIIMSfertilizer plantgorakhpur aiimsKeshav Prasad MauryaNarendra ModiPM Narendra Modiupup assembly electionsup assembly elections 2022uttar pradeshYogi Adityanath
Comments (0)
Add Comment