दो पुलिसकर्मियों पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप, ऑडियो वायरल होते ही दोनों निलंबित…

युवती ने बताया कि चौकी में तैनात सिपाही ने उसका साथ दुष्कर्म भी किया...

यूपी के पीलीभीत जिले में एक वायरल ऑडियो टेप से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। यहां एक युवती ने पुलिस चौकी के दो सिपाहियों (policemen) पर सैक्स रैकेट चालाने का आरोप लगाया है। इस बीच सेक्स रैकेट में शामिल होने के संदेह पर दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें..लखनऊ में शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे, मची चीख-पुकार

युवती के साथ किया गंदा काम…

पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव ने रविवार को बताया कि थाना सेहरामऊ उत्तरी की चौकी गढ़वा खेड़ा से सम्बंधित एक ऑडियो वायरल हुआ है। उन्होंने बताया कि इसमें एक युवक और एक लड़की की बातचीत है,

बातचीत में युवती बता रही है कि चौकी के सिपाही (policemen) सचिन और विपिन ने उनके साथ गलत काम किया और कई युवकों को सेक्स के मामले में फंसाया है। यादव ने बताया कि इसी आडियो के बाद सिपाही विपिन और सचिन को निलंबित कर दिया गया है।

युवती ने किया चौकाने वाला खुलासा

उन्होंने बताया कि युवती ने और चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि युवती का कहना है कि उसकी चौकी पर तैनात महेंद्र सिपाही से जान पहचान है और महेंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया है।

निलंबित हुए आरोपी सिपाही (policemen) सचिन और विपिन ने चौकी पर तैनात महेंद्र व चाहत कुमार नामक सिपाहियों पर गम्भीर आरोप लगाते हुए साजिश कर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Pilibhit police'sex rackettwo soldiers suspendedUP Uttarakhand crimeuttar pradesh policeउत्तर प्रदेश पुलिसदो सिपाही निलंबितपीलीभीत पुलिससेक्स रैकेट
Comments (0)
Add Comment