शादी समारोह में अचानक हुई महिला की एंट्री, 8 साल की बच्ची का पिता निकला दूल्हा…

प्रदेश में शादी समारोह काफी चर्चा में है. शादी की सारी तैयारी पूरी होने के बाद समारोह धूम-धाम से चल रहा था. लेकिन अचानक एक महिला कुछ लोगों के साथ कार्यक्रम में इंट्री होते ही हंगामा खड़ा हो जाता है. जिसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया. (groom)

ये भी पढ़ें..पिता और पत्नी को कमरे में आपत्तिजनक हालत देख उड़े बेटे के होश, बौखलाहट में उठाया खौफनाक कदम

दरअसल दूल्हे (groom) के सामने आकर हंगामा करने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि खुद को उस लड़के की पत्नी बता रही थी. वहीं लड़का व उसके परिवारजनों पर आरोप लगाया गया कि बिना तलाक लिये चुपके से लड़के की दूसरी शादी कराई जा रही है. उसकी एक आठ साल की बेटी भी है.

दूल्हे की आठ साल की बेटी निकली

बता दें कि पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में एक शादी चल रही थी. दूल्हा सजधजकर तैयार बैठा था और परिजन मेहमानों के स्वागत में लगे थे. इस दौरान अचानक एक युवती कुछ लोगों के साथ समारोह स्थल पर पहुंची.

उसने दावा किया कि लड़का शादीशुदा है और वो उसकी पहली पत्नी है. लड़की ने दावा किया कि उसकी एक आठ साल की बेटी भी है. लड़का के उपर आरोप है कि तलाक दिए बिना वह दूसरी शादी कर रहा है.

लड़की के साथ जनअधिकार पार्टी के महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी चौबे भी साथ थी. उन्होंने बताया कि एक बेटी न्याय के लिए उनके पास आई. इसलिए बहुत देर हो जाए उससे अच्छा था कि मौके पर आकर इसे सुलझाया जाए. लड़की ने अपना नाम नम्रता सिंह व लड़के (groom) का नाम सिद्धार्थ सिंह बताया. कहा कि पैसे और पावर के दम पर हमें और मेरी बेटी को छोड़ दिया गया है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bihar marriage news updatesbihar shadi newsbihar-newspatna marriage newspatna marriage updatesPATNA NEWSpatna news livepatna shadi newsshadi in biharshadi news patna
Comments (0)
Add Comment