पद्मावत ने पहले चार दिनों में ही कमा लिए 114 करोड़

मनोरंजन डेस्क- फिल्म ‘पद्मावत’ को रिलीज से पहले जितनी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। हिंदुस्तान में शायद ही किसी फिल्म को इतनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा हो। लेकिन तमाम विरोधों के बावजूद जब फिल्म पर्दे पर उतरी तो दर्शकों ने इसे इतना सराहा कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले चार दिनों में ही 114 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। साल 2018 में अब तक जितनी भी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं वो ना तो कमाई कर पाईं हैं और ना ही दर्शकों का दिल जीत पाई हैं। ऐसे में ‘पद्मावत’ ने पहले दिन 19 करोड़ की कमाई कर इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म होने का खिताब अपने नाम कर लिया है।

ये फिल्म रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और निर्देशक संजय लीला भंसाली की अबतक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म भी बन गई है। साथ ही यह फिल्म देश में ही नही बल्कि विदेशो में भी धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। इसने पहले ही दिन ऑस्ट्रेलिया में ‘दंगल’ और ‘बाहुबली 2’ को भी पीछे छोड़ दिया था. बता दें कि ये फिल्म शाहिद कपूर के लिए भी बेहद खास साबित हो रही है. ‘पद्मावत’ शाहिद की पहली 100 करोड़ी फिल्म बन गई है.

Comments (0)
Add Comment