मुलायम की बहू पर सीएम योगी हुए मेहरबान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू व प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा बिष्ट यादव पर सीएम योगी आदित्यनाथ मेहरबान हुए हैं। जिससे आज यानि रविवार को उनको वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई।

यह भी पढ़ें:25 हजार का इनामी गिरफ्तार, हत्या के मामले में था फरार

इस संबंध में गृह (पुलिस) विभाग अनुभाग-16 के संयुक्त सचिव सुनील कुमार ने आदेश जारी किया है। अपर्णा लखनऊ की कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर 2017 में विधानसभा लड़ चुकी हैं। अपर्णा कई बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चुकी हैं और समय-समय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री के कार्यों की प्रशंसा करती रहती हैं।

अपर्णा ने कहा था कि सीएम बनने के बावजूद योगी आदित्यनाथ जमीन से जुड़े हुए हैं। वह मेरे लिए गुरु जैसे हैं। हिंदूवादी होना कोई गुनाह नहीं है। वह पूरे प्रदेश को साथ लेकर चलने वाले हैं। धर्म-जाति और समुदाय से ऊपर उठकर वह हमेशा सभी की मदद के लिए तत्पर रहते हैं।

अपर्णा बिष्ट यादव लखनऊ की कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर 2017 में विधानसभा लड़ चुकी है। इससे पहले अपर्णा कई बार सीएम योगी से मुलाकात कर चुकी है और समय समय पर पीएम मोदी व सीएम योगी की प्रशंसा करती रहती है।

adityanathaparna yadav bishtcm yogidaughter in lawMulayam Singh Yadavy securiy
Comments (0)
Add Comment